संजीवनी टुडे

भारत में JBL ने JBL Xtreme 2 ब्लूटूथ स्पीकर किया लॉन्च, जानें क्या हैं खूबियां

संजीवनी टुडे 16-08-2018 17:09:59


नई दिल्ली। बेहतरीन स्पीकर उपलब्द कराने वाली कंपनी जेबीएल एक बार फिर से बाजार में वापसी करते हुए कंपनी ने भारत में प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को विस्तार देते हुए JBL Xtreme 2 पोर्टेबल स्पीकर को लॉन्च किया है। जिसकी कीमत कंपनी ने 21,999 रुपये रखी है। JBL Xtreme 2 तीन कलर ऑप्शन- मिडनाइट ब्लैक, फॉरेस्ट ग्रीन और ओशियन ब्लू में उपलब्ध होगा। 

 

JBL Xtreme 2  स्पीकर कंपनी के पुरान JBL Xtreme स्पीकर रेंज का ही अपडेटेड मॉडल है। इस स्पीकर की खूबियों की बात करें तो इसमें नॉयस एंड इको कैंसेलिंग स्पीकरफोन दिया गया है, जिससे स्मार्टफोन से कनेक्ट होने के बाद बेहद साफ आवाज में कॉलिंग की जा सकती है। साथ ही इस स्पीकर को क्रमश: दो डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है।

 

Xtreme 2 में JBL+ कनेक्ट फीचर उपलब्ध है। इस फीचर की मदद से Connect+ ऐप के जरिए ऐसे 100 से भी JBL स्पीकर्स को एक साथ कनेक्ट किया जा सकता है। JBL Xtreme 2 को IPX7 रेटिंग दी गई है। कंपनी के दावे के मुताबिक ये पूरी तरह से वाटरप्रूफ है और इसे पानी में डुबाया भी जा सकता है।

 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

must watch & subscribe

इसके अलावा इस स्पीकर में बेहतरीन साउंड के लिए 3D बेस रेडिएटर और अपग्रेडेड ड्राइवर्स दिए गए हैं. इस स्पीकर में बिल्ट-इन रिचार्जेबल 10,000mAh Li-ion बैटरी मौजूद है। कंपनी का दावा है कि इससे 15 घंटे तक म्यूजिक सुना जा सकता है। साथ ही इसमें USB चार्जिंग प्वाइंट भी है, जिससे यूजर्स अपने दूसरे स्मार्टफोन या टैबलेट जैसे डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं। आप ये स्पीकर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और दूसरे ऑनलाइन और रिटेल स्टोर्स से प्राप्त क्र सकते है। 

sanjeevni app

More From technology

Trending Now
Recommended