संजीवनी टुडे

भारत में इस दिन लॉन्च होगा IQOO 3 स्मार्टफोन, केवल 15 मिनट में बैटरी होगी चार्ज

संजीवनी टुडे 17-02-2020 10:22:20

बता दें कि, इस अपकमिंग फोन में 4,440 एमएएच की बैटरी आएगी जो कि 55W फ्लैशचार्ज तकनीक संग होगी।


नई दिल्ली। कुछ दिनों से iQOO 3 स्मार्टफोन को लेकर बहुत  खबरें ये सामने आ रही हैं एवं कंपनी ने भी बीते दिनों जानकारी दे दी है कि ये स्मार्टफोन चीन संग भारतीय बाजार में भी 25 फरवरी को लॉन्च किया जाना हैं। हिंदुस्तान में ये फोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट तथा Flipkart पर ही सेल हेतु अवेलेबल होगा और लॉन्च से पूर्व Flipkart पर लिस्ट भी किया जा चुका है। 

फोन को 5G कनेक्टिविटी संग Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। वहीं, अब इसकी बैटरी से जुड़ी खास सूचना समक्ष आई है। बता दें कि, इस अपकमिंग फोन में 4,440 एमएएच की बैटरी आएगी जो कि 55W फ्लैशचार्ज तकनीक संग होगी। कंपनी ने ये भी कहा है कि फोन में इस्तेमाल की गई इस तकनीक की सहायता से सिर्फ 15 मिनट में फोन को 50% चार्ज किया जा सकता है। 
 
लीक्स और टीजर्स 
बता दें कि, इस फोन में पंच-होल एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप संग बैक पैनल में कर्व्ड ग्लास पैनल देखने को प्राप्त होगा। ये फोन Snapdragon 865 चिपसेट संग पेश होगा एवं इसमें विशेष फीचर्स के तौर पर 5G सपोर्ट दिया जाएगा। बीते दिनों Weibo पर जारी किए गए एक पोस्टर में फोन की बैटरी के संबंध में खुलासा किया गया था जिसे अब कंपनी के जरिए साफ कर दिया है। 

अन्य फीचर्स
इस फोन में एल-शेप्ड क्वाड रियर कैमरा प्रदान किया जाएगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर प्राप्त होगा। जबकि दूसरे सेंसर वाइड एंगल लेंस एवं टेलिफोटो लेंस होंगे। ये फोन डार्क ब्लू व ग्रे कलर वेरिएंट में आ सकता है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर संग ही यूजर्स को यूएसबी टाइप सी पोर्ट की सुविधा मिलेगी। 

यह खबर भी पढ़े:इन शानदार फीचर्स संग लॉन्च हुआ OPPO A31, जानिए कीमत

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From technology

Trending Now
Recommended