संजीवनी टुडे

Roz Dhan App इनस्टॉल कीजिये और रोज़ घर बैठे कमाए पैसे

विज्ञापन

संजीवनी टुडे 20-06-2019 14:59:25

इनवाइट कोड 05Q4RX से कैसे मिलेगा कॅश बैक


रोजधन App । अब डिजिटल इंडिया में पैसा कोई मुश्किल बात नहीं है। इस डिजिटल युग में आपके सामने सैकड़ों ऐसे काम है ज्यो आपको घर बैठे- बैठे लाखों रुपये कमाने का मौका देते है। ऐसा एक मौका  रोजधन एप्लीकेशन आप सब लोगों को दें रही है। इसके उपयोग से आप घर बैठे पैसे कमा सकते हो, आइये जानते कैसे। 

आपको बता दें की जिस एप्लीकेशन के बारे में हम बताने जा रहे हैं जिससे आप केवल कैशबैक प्राप्त कर पाएंगे बल्कि ये एप्लीकेशन आपके लिए जरूरतमंद भी साबित होगी। यह एप्लीकेशन आपको फायदा पहुंचाने के साथ-साथ आपके लिए सिक्योर भी हैं।

रोजधन एप्लीकेशन जिसे की इंस्टॉल करने के तुरंत बाद आपको कैशबैक मिलता है और जब आप इसे इस्तेमाल करते हैं इसके द्वारा भी आपको कुछ पॉइंट मिलते हैं जोकि रुपए में कन्वर्ट होते हैं और और आपके पेटीएम में आपको प्राप्त हो जाता है। आइये जानते है कैसे।

 

1500 Coine = 6.00 RS.

Enter Invite Code : 05Q4RX and get 50 RS.

Get Cash Back 25 to 1000 rs.

इनवाइट कोड 05Q4RX से कैसे मिलेगा कॅश बैक

 

प्ले स्टोर में रोज धन (ROZ DHAN) एप्लीकेशन सर्च करें और इस एप्लीकेशन को इंस्टॉल करें उसके बाद दिया गया इनवाइट कोड (05Q4RX) उसमें इस्तेमाल करें ताकि आप ₹25 से लेकर ₹500 तक का कैशबैक प्राप्त कर सके और उसके बाद किसी अन्य को भी यह एप्लीकेशन शेयर करें ताकि वह भी इसके लिए लाभार्थी हो पाए।

बता दें इस एप्लीकेशन में आप कई प्रकार की न्यूज़ वगैरह पढ़ पाते हैं जोकि आपकी पसंदीदा भाषा में मिल जाती है। यदि आप किसी भी न्यूज़ को शेयर करते हैं तो उसके बदले में आपको पॉइंट मिलते हैं और यह पॉइंट एक समय के बाद रुपए में कन्वर्ट हो जाते हैं और आप इसे सीधे अपने पेटीएम में प्राप्त कर सकते हैं। 

rozdhan

   

इस तरह आप आसानी से घर बैठे-बैठे पैसे कमा सकते हो। इसमें हर तरफ से आपका की फायदा है पैसे के पैसे कमाने को मिलेंगे साथ में न्यूज़ के दुवारा पूरी दुनिया की जानकारी आपके पास रहेगी।

More From technology

Trending Now
Recommended