संजीवनी टुडे

Huawei शेयर नहीं करेगी ग्राहकों की निजी जानकारी: संस्थापक

संजीवनी टुडे 17-01-2019 10:51:59


टेक्नोलॉजी डेस्क। Huawei कंपनी के संस्थापक और अध्यक्ष रेन जेंगफेई ने कहा कि Huawei अपने ग्राहकों एवं संचार नेटवर्क की गोपनीय डेटा शेयर नहीं करेगी। Huawei टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के संस्थापक और अध्यक्ष जेंगफेई ने विदेशी संवाददाताओं से साथ कहि बातचीत में बताया कि Huawei वैश्विक दूरसंचार सेवा प्रदाताओं में अपना भरोसा बहुत अधिक निवेश कर रहे हैं।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

ऐसे समय में उनका यह बयान अधिक महत्वपूर्ण है जब उनकी कंपनी पर कम्युनिस्ट पार्टी के नियंत्रण में होने के आरोप लग रहे हैं। Huawei चीन का पहला वैश्विक तकनीकी ब्रांड है। अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, जापान और कुछ अन्य देशों की सरकारें जासूसी के आरोपों के चलते Huawei प्रौद्योगिकी के यूज़ पर रोक लगा चुकी हैं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कंपनी के अध्यक्ष जेंगफेई से पूछा गया कि यदि कोई सरकार उनकी दूरसंचार प्रौद्योगिकी को खरीदने वाले विदेशी खरीदार से जुड़ी गोपनीय जानकारी मांगती है तो ऐसे में उनका क्या जवाब होगा? इस पर उन्होंने कहा, “ऐसे किसी भी आग्रह के लिए हमारा जवाब ना में ही होगा।” जेंगफेई ने कहा कि किसी सरकार ने उनसे या उनकी कंपनी से किसी के बारे में ‘अनुचित जानकारी’ के लिए कोई आग्रह नहीं किया है।

More From technology

Trending Now
Recommended