संजीवनी टुडे

5 दिसंबर को हुआवे जीटी-2 स्मार्टवॉच करेगी लॉन्च

संजीवनी टुडे 03-12-2019 11:48:17

हुआवे पांच दिसंबर को भारत में हुआवे जीटी-2 स्मार्टवॉच लॉन्च करेगी। इसके बाद बिक्री ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरीके से होगी। इस स्मार्टवॉच में ए-आई चिपसैट होगी, जिससे इसकी बैटरी लाइफ काफी बेहतर रहेगी।


नई दिल्ली। हुआवे पांच दिसंबर को भारत में हुआवे जीटी-2 स्मार्टवॉच लॉन्च करेगी। इसके बाद बिक्री ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरीके से होगी। इस स्मार्टवॉच में ए-आई चिपसैट होगी, जिससे इसकी बैटरी लाइफ काफी बेहतर रहेगी।

यह भी पढ़े: Realme का यह शानदार फोन दे रहा है सभी फोनों को भारी टक्कर, जानें फीचर्स

न्यूज पोर्टल जीएसएम एरिना ने बताया कि कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि स्मार्टवॉच अमेजन और फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन उपलब्ध होगी। हुआवे वॉच जीटी-2 ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुरूप और उनकी जीवनशैली को उन्नत करने के लिए बेहतर उत्पाद है। इस डिवाइस में 150 मीटर से अधिक रेडियस के साथ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की क्षमता है। नई हुआवे वॉच सीरीज में थ्री-डी ग्लास स्क्रीन होगी और इसके दो हफ्ते की लंबी बैटरी बैकअप के साथ आने की संभावना है।

यह भी पढ़े: रेडमी के इस शानदार स्मार्टफ़ोन पर मिल रही है बंपर छूट, जानें फीचर्स

उन्नत फिटनेस ट्रैकिंग सुविधाओं से लैस, हुआवे वॉच GT-2 ट्रायथलॉन/हाइक सहित विभिन्न कसरत करने वाले तरीकों की निगरानी करेगी। स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग, इन-डिवाइस म्यूजिक और लगभग 500 गानों को स्टोर और प्ले करने की क्षमता होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From technology

Trending Now
Recommended