संजीवनी टुडे

BSNL यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, अब हर कॉल पर मिलेगा कैशबैक, जानिए कब तक?

संजीवनी टुडे 19-05-2020 14:33:43

कंपनी ने यह ऑफर तब पेश किया था जब रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स से दूसरे नेटवर्क्स पर की जाने वाली कॉल्स के बदले प्रति मिनट 6 पैसे लेने की शुरुआत की थी।


डेस्क। देशव्यापी लॉकडाउन के बीच भारत की सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL अपने यूजर्स को 31 मई तक हर कॉल पर कैशबैक ऑफर कर रही है। कंपनी के इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को केवल एसएमएस करना होगा। अगर आप भी BSNL यूजर्स हैं और कंपनी की कैशबैक ऑफर की सुविधा का लाभ उठाना चाहते हैं तो आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में डिटेल से। 

bsnl

कैसे ऐक्टिवेट करें ऑफर?
इस ऑफर के तहत उन यूजर्स को 6 पैसा कैशबैक मिल रहा जो पांच मिनट से ज्यादा की लैंडलाइन कॉल करेंगे। 6 पैसा कैशबैक ऑफर को ऐक्टिवेट करने के लिए 'ACT 6 paisa' लिखकर 9478053334 पर टेक्स्ट मेसेज सेंड करना होगा। यह कैशबैक ऑफर बीएसएनएल वायरलाइन, ब्रॉडबैंड और फाइबर-टू-द-होम सब्सक्राइबर्स के लिए भी उपलब्ध है।

bsnl

कम्पनी ने ट्विटर हैंडल से दी जानकारी
इस ऑफर के बारे में यूजर्स को बीएसएनएल तमिलनाडु के ऑफिशल ट्विटर हैंडल से जानकारी दी गई। इस ऑफर को बीएसएनएल ने पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया था। कंपनी ने यह ऑफर तब पेश किया था जब रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स से दूसरे नेटवर्क्स पर की जाने वाली कॉल्स के बदले प्रति मिनट 6 पैसे लेने की शुरुआत की थी।

bsnl

रिचार्ज अमाउंट पर 4 प्रतिशत की छूट
बीएसएनएल के इस कैशबैक ऑफर को यूजर्स का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला और कंपनी इसे इससे पहले भी कई बार एक्सटेंड कर चुकी है। वहीं, दूसरी तरफ लॉकडाउन में यूजर्स की मदद करने के लिए कंपनी ने रिचार्ज अमाउंट पर 4 प्रतिशत की छूट भी देने का ऐलान किया है। इस छूट का लाभ उन यूजर्स को मिलेगा जो दूसरे बीएसएनएल अकाउंट को रिचार्ज करते हैं।

bsnl

बता दें कि लैंडलाइन यूजर्स के लिए कंपनी ने इस ऑफर को पिछले साल लॉन्च किया था। इस ऑफर के तहत यूजर्स को वॉइस कॉल के बदले 6 पैसे का फायदा होता है। कैशबैक के अलावा लॉकडाउन के दौरान BSNL अपने यूजर्स के लिए और भी कई सुविधाएं पेश कर चुकी है, ताकि उन्हें कॉल्स को लेकर किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े। 

यह खबर भी पढ़े: Lockdown 4.0/ हरियाणा के मुख्‍यमंत्री ने ठुकराया नीतीश सरकार का प्रस्ताव, कहा- 'हमने प्रवासियों को अपनों की तरह रखा...

यह खबर भी पढ़े: COVID-19 संकट/केंद्र सरकार ने वापस लिए स्टाफ को पूरा वेतन देने वाले निर्देश, कंपनियों और उद्योग जगत को मिलेगी राहत

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended