संजीवनी टुडे

खुशखबरी: Jio के यूजर्स को अब डेटा की चिंता खत्म, जानें कॉम्बो और ऐड-ऑन पैक का कमाल

संजीवनी टुडे 04-04-2020 17:12:49

रिलायंस जियो ने कोरोना वायरस के संकट को मद्देनजर रखते हुए 1 अप्रैल को 2जीबी फ्री अडिशनल डेटा ऑफर को बंद कर दिया है। जियो डेटा पैक के इस ऑफर से भी बेहतरीन ऑफर देने जा रहा है।


नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने कोरोना वायरस के संकट को मद्देनजर रखते हुए 1 अप्रैल को 2जीबी फ्री अडिशनल डेटा ऑफर को बंद कर दिया है। जियो डेटा पैक के इस ऑफर से भी बेहतरीन ऑफर देने जा रहा है। इससे पहले जियो के पास इस वक्त तीन ऐसे प्लान्स हैं, जिनमें रोज 2जीबी डेटा दिया जा रहा है। 249 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आने वाले इन प्लान्स की खास बात है कि इन्हें आप चार 4G डेटा ऐड ऑन पैक के साथ क्लब कर सकते हैं। इसके साथ ही इनमें आपको डबल डेटा और कॉलिंग का फायदा मिलेगा।

दरअसल, रिलायंस जियो अपने यूजर्स को डेली 2जीबी डेटा वाले तीन प्लान ऑफर कर रहा है। 249 रुपये वाले प्लान में 28 जिन की वैलिडिटी के साथ कुल 56जीबी डेटा दिया जा रहा है। प्लान में जियो नंबर्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। डेली 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए आपको 1000 मिनट्स मिलते हैं।  इन प्लान की एक और खूबी है कि इसमें जियो ऐप्स की फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इसके अलावा कंपनी 444 रुपये और 599 रुपये वाला पैक भी ऑफर करती है।

बता दे, 444 रुपये वाले पैक में 56 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 2जीबी के हिसाब से कुल 112जीबी डेटा मिलता है। प्लान में जियो नेटवर्क्स के लिए फ्री कॉलिंग और नॉन-जियो नंबर्स पर कॉल करने के लिए 2000 मिनट्स मिलते हैं। इसी तरह 599 रुपये वाले प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 2जीबी डेटा दिया जा रहा है। बाकी प्लान्स की तरह इसमें भी जियो नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। वहीं, दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इस प्लान में 3000 मिनट्स भी दिए जा रहे हैं।

कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण यूजर्स आजकल घर से ही ऑफिस का काम करना पड़ रहा है। ऐसे में डेटा की खपत भी बढ़ गई है। इसी को देखते हुए कंपनी अपने 4G डेटा वाउचर्स पर डबल डेटा बेनिफिट दे रही है। 11 रुपये वाले डेटा ऐड ऑन पैक की बात करें तो इसमें आपको 75 मिनट नॉन-जियो कॉलिंग मिनट्स के साथ 800MB डेटा दिया जा रहा है। वहीं, 21 रुपये के 4G डेटा वाउचर में आपको 200 मिनट नॉन-जियो कॉलिंग और 2जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है।

बात अगर कंपनी के 51 रुपये वाले डेटा ऐड-ऑन वाउचर्स की करें तो इसमें 6जीबी डेटा के साथ दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए 500 मिनट्स मिलते हैं। सबसे महंगे 4G डेटा ऐड ऑन पैक की कीमत 101 रुपये है। इसमें 12जीबी डेटा और 1000 मिनट्स की नॉन-जियो कॉलिंग दी जा रही है। कंपनी के पास ऑफर करने के लिए अगल के एक 251 रुपये का डेटा ऐड-ऑन पैक भी है। इसमें 51 जिन की वैलिडिटी के साथ कुल 102जीबी (रोज 2जीबी) डेटा मिलता है। इस प्लान में कॉलिंग बेनिफिट नहीं ऑफर की जा रही।

यह भी पढ़े: मुख्यमंत्री योगी ने MLA-MLC से की कोविड केयर फण्ड में एक करोड़ देने की अपील

यह भी पढ़े: वोडाफोन-आइडिया की खराब वित्तीय स्थिति का एयरटेल-जियो को मिल रहा हैं भरपूर फायदा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended