संजीवनी टुडे

खुशखबरी: Airtel के इस सस्ते प्लान में अनलिमिटेड काॅलिंग के साथ 2 लाख रु. का जीवन बीमा कवर फ्री

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 19-01-2020 15:38:45

179 रुपये का एयरटेल का नया प्रीपेड बंडल किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड काॅलिंग, 2 जीबी डेटा एवं 300 एसएमएस के साथ भारती एक्सा लाईफ इंश्योरेंस की ओर से 2 लाख रुपये का टर्म जीवन बीमा कवर प्रदान करता है। इस पैक की वैधता 28 दिन है।


नई दिल्ली। बिल्ट-इन जीवन बीमा कवर के साथ इनोवेटिव प्रीपेड बंडल के लाॅन्च के बाद रविवार को दूरसंचार क्षेत्र की प्रमुख कंपनी भारती एयरटेल ने भारती एक्सा लाईफ इंश्योरेंस कंपनी के साथ मिलकर 179 रुपये के प्रीपेड प्लान पर दो लाख रुपये का जीवन बीमा कवर देने की घोषणा की।

यह खबर भी पढ़ें:​ विदेशी मुद्रा भंडार में लगातार 16वें सप्ताह तेजी

कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि 179 रुपये का एयरटेल का नया प्रीपेड बंडल किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड काॅलिंग, 2 जीबी डेटा एवं 300 एसएमएस के साथ भारती एक्सा लाईफ इंश्योरेंस की ओर से 2 लाख रुपये का टर्म जीवन बीमा कवर प्रदान करता है। इस पैक की वैधता 28 दिन है।

एयरटेल के इस नए प्रीपेड बंडल प्लान ने 179 रुपये मासिक व्यय के साथ बेसिक इंश्योरेंस कवर को आम लोगों तक पहुंचाने में नए मापदंड स्थापित किये हैं और इसे विश्वस्तरीय टेलीकाॅम सेवाओं के साथ जोड़कर किफायती बना दिया है। यह पैक अर्द्ध शहरी एवं ग्रामीण इलाकों में एंट्री लेवल के स्मार्टफोन यूजरों एवं फीचर फोन यूजरो के लिए डिजाइन किया गया है। यह इन ग्राहकों को सहज एवं सुविधाजनक चैनल प्रदान करेगा, जिसके द्वारा वे हर बार एयरटेल का रिचार्ज करवाकर खुद को एवं अपने परिवारों को वित्तीय सुरक्षा प्रदान कर सकेंगे।

भारती एक्सा लाईफ इंश्योरेंस के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी विकास सेठ ने कहा कि यह इंश्योरेंस कवर 18 से 54 वर्ष तक के ग्राहकों को उपलब्ध होगा और इसके लिए किसी पेपरवर्क या मेडिकल टेस्ट की जरूरत नहीं होगी। बीमा सर्टिफिकेट या पाॅलिसी डिजिटल रूप में तत्काल भेज दी जाएगी और बीमा की फिज़िकल प्रति निवेदन पर भेजी जाएगी। हमारी साझेदारी हर रिचार्ज के साथ प्रत्येक ग्राहक के लिए जीवन बीमा का कवर सुनिश्चित करेगी और उन्हें इसके फायदे लेने में मदद करेगी। इस गठबंधन से देश में बीमा की पहुंच बढ़ाने में मदद मिलने की उम्मीद है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From technology

Trending Now
Recommended