संजीवनी टुडे

Whatsapp यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब ऐसे बदल जाएगा चैटिंग करने का अंदाज

संजीवनी टुडे 02-08-2020 14:33:53

इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप अपने यूजर्स के चैटिंग अनुभव को और अच्छा बनाने के लिए जल्द ही 138 नई इमोजी लॉन्च करने जा रहा है।


 WhatsApp डेस्क। मैसेजिंग एप व्हाट्सएप अपने सबसे खास फीचर डिलीट मैसेज को लॉन्च करने की तैयारी में है। इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप अपने यूजर्स के चैटिंग अनुभव को और अच्छा बनाने के लिए जल्द ही 138 नई इमोजी लॉन्च करने जा रहा है। इन आने वाले इमोजी को हाल ही में बीटा वर्जन 2.20.197.6 पर स्पॉट किया गया है।  लेकिन कंपनी ने अभी तक नई इमोजी की स्टेबल वर्जन पर लॉन्चिंग को लेकर कोई संकेत नहीं दिया है।

WhatsApp has brought great new features what is the specialty of them

वेब बीटा इंफो  
वेब बीटा इंफो की रिपोर्ट के अनुसार व्हाट्सएप की नई इमोजी पुरानी इमोजी से बहुत अधिक आकर्षक होंगी। नए कलेक्शन में शेफ, किसान और पेंटर की इमोजी को जोड़ा जाएगा। इसके अलावा स्किन टोन और कपड़ों से जुड़ी कई इमोजी भी दी जा सकती हैं। 

 WhatsApp
 
फीचर

 इस फीचर Expiring messages को व्हाट्सएप एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.20.197.4 पर स्पॉट किया गया है। यूजर्स इस फीचर के माध्यम से सात दिनों के बाद भी भेजे गए मैसेज को ऑटो-डिलीट कर सकते हैं। और इससे पहले इस फीचर को डिलीट मैसेज के नाम से एंड्रॉयड बीटा प्लेटफॉर्म पर स्पॉट किया गया था। व्हाट्सएप के यूजर्स को नए फीचर में एक घंटे, एक दिन, एक सप्ताह, एक महीने और एक वर्ष के बाद भी चैट ऑटो-डिलीट करने की सुविधा मिलेगी। व्हाट्सएप का मानना है  कि इस फीचर से यूजर्स को बहुत लाभ होगा।

यह फीचर ऐसे करेगा काम
यूजर्स इस फीचर के माध्यम से भेजे गए मैसेज को डिलीट करने के लिए समय निर्धारित कर सकेंगे और तय समय के बाद भेजा गया मैसेज अपने-आप डिलीट हो जाएगा। तथा इस फीचर को डिसअपीयरिंग मैसेज के नाम से भी बीटा वर्जन पर देखा गया था।

 WhatsApp

 यह खबर भी पढ़े: Friendship Day: आज इन मैसेजेज के जरिए दोस्ती के इस खास मौके को बनाये और भी स्पेशल

यह खबर भी पढ़े: Raksha Bandhan: कल का दिन बनाएं और भी खास, बहन को दें ये खास गैजेट उपहार के रूप में, आएंगे बहुत काम

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended