संजीवनी टुडे

Flipkart Big Diwali Sale: 29 अक्टूबर से 4 नवंबर तक चलेगी सेल, इन चीजों पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

संजीवनी टुडे 25-10-2020 08:20:18

Flipkart सेल की शुरुआत 29 अक्टूबर से 4 नवंबर तक चलेगी। अभी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर Flipkart Dussehra Specials सेल चल रही है।


नई दिल्ली। Flipkart सेल की शुरुआत 29 अक्टूबर से 4 नवंबर तक चलेगी। अभी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर Flipkart Dussehra Specials सेल चल रही है। ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म एक और सेल के साथ बंपर ऑफर देने की तैयारी में है। बिग बिलियन डेज़ सेल की तरह ही बिग दिवाली सेल भी फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए जल्दी शुरू होगी। इस सेल में फ्लिपकार्ट ग्राहकों को बैंक ऑफर्स, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन और डिस्काउंट मिलेंगे।

फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को सेल का ऐक्सिस जल्दी मिल जाएगा। यह सेल सात दिन तक यानी 4 नवंबर तक चलेगी। इस सेल में ग्राहक ऐक्सिस बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड व ईएमआई ट्रांजैक्शन के जरिए खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकेंगे। इसके अलावा बजाज फिनजर्व कार्ड पर नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑफर है। HDFC, ICICI, SBI और दूसरे बड़े बैंकों के डेबिट कार्ड्स पर भी नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर है।

बिग दिवाली सेल में फ्लिपकार्ट पर सैमसंग स्मार्टफोन्स पर भी छूट मिलेगी। सैमसंग गैलेक्सी एफ41, सैमसंग गैलेक्स एस20+, सैमसंग गैलेक्सी एस20+, सैमसंग गैलेक्सी ए50एस पर डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा पोको एम2, पोको एम2 प्रो और पोको एम3 को भी छूट खरीदने का मौका मिलेगा। इसी तरह, ओप्पो स्मार्टफोन जैसे ओप्पो रेनो 2F, ओप्पो ए52, ओप्पो एफ15 पर भी डिस्काउंट मिलेगा। रियलमी नार्ज़ो 20 सीरीज पर भी ऑफर्स दिए जाएंगे। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट से 1 रुपये में मोबाइल प्रोटेक्शन लेने का भी मौका है।

फ्लिपकार्ट सेल में ग्राहक 80 फीसदी तक छूट के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज जैसे कैमरे, लैपटॉप, स्मार्टवॉच और हेडफोन्स खरीदने का मौका होगा। चुनिंदा लैपटॉप को 50 फीसदी छूट के साथ लेने का मौका है। टैबलेट को 45 फीसदी जबकि हेडफोन और स्पीकर्स को 80 फीसदी तक छूट के साथ खरीदने का मौका है। टीवी, रेफ्रिजरेटर्स, माइक्रोवेव, वॉशिंग मशीन और दूसरे किचन अप्लांसेज को 80 फीसदी छूट के साथ खरीदा जा सकेगा। ग्राहक एक्सचेंज ऑफर के साथ अतिरिक्त डिस्काउंट का भी फायदा ले सकते हैं। फ्लिपकार्ट ब्रैंड के प्रॉडक्ट्स पर भी 80 फीसदी की छूट मिलेगी।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ रोमांचक मुकाबले में किंग्‍स इलेवन पंजाब ने हैदराबाद को दी करारी शिकस्त, जानिए कौन रहा मैच का हीरो

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended