संजीवनी टुडे

चैनल अपनी मर्जी से चुन सकेंगे DTH यूजर्स, जानें कैसे ?

संजीवनी टुडे 28-07-2020 12:06:56

जब 30.50 रुपये वाले इस हैप्पी इंडिया पैक को 1 अगस्त 2020 को डिसकंटिन्यू होने की घोषणा की।


डेस्क। टीवी देखने के लिए Dish TV इंडिया के उपयोगकर्ताओं को अब ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे कंपनी अपने पॉप्युलर Happy India Bouquet यूजर्स को दूसरे पैक पर मूव कर रही है। कंपनी ने अपने डीटीएच ब्रैंड डिश टीवी, जिंग और d2h की वेबसाइट पर इसकी जानकारी दी थी इसका निणर्य तब किया गया था जब 30.50 रुपये वाले इस हैप्पी इंडिया पैक को 1 अगस्त 2020 को डिसकंटिन्यू होने की घोषणा की।

Dth Cable Operators Get New Deadline Of 21 January For Activating ...

 

 चैनल अपनी मर्जी से चुन सकेंगे
डिश टीवी ने अपनी वेबसाइट पर बताया है कि सोनी हैप्पी इंडिया बूके के चैनल्स को सब्सक्राइबर्स अपनी मर्जी से चुन सकते हैं। इसके आगे कंपनी ने बताया है कि उपयोगकर्ता डिश टीवी ऐप अथवा वेबसाइट से सोनी चैनल या सोनी बूके को चुन सकते हैं। डिश टीवी सब्सक्राइबर्स को 8.8 रुपये से 85.30 रुपये के बीच के 28 सोनी हैप्पी इंडिया बूके ऑफर देता है।

सब्सक्राइबर्स को किया कंपनी ने मूव
डिश टीवी इंडिया ने कहा है कि 30.50 रुपये प्रति महीने वाले हैप्पी इंडिया पैक उपयोगकर्ताओं को अब सोनी हैप्पी इंडिया बूके 39 पर शिफ्ट किया जा रहा है  इसकी कीमत बढ़कर 38.50 रुपये हो गई है। कंपनी ने बताया कि ज्यादा कीमत वाले इस पैक में मौजूदा 30.50 रुपये वाले पैक्स के अलावा दो एक्स्ट्रा चैनल- सोनी बीबीसी और टेन 3 देखने को मिलेंगे हैप्पी इंडिया बूके 31 में जनरल एंटरटेनमेंट कैटिगरी के तीन चैनल शामिल हैं। इसमें सोनी टीवी के अलावा सोनी मैक्स भी मिल जाता है। वहीं, हैप्पी इंडिया बूके के 6 चैनल वाले पार्ट में सोनी टीवी, सब, सोनी पल, सोनी मैक्स, सोनी मैक्स 2 और सोनी वाह मिलते हैं।

 इतने रुपये सोनी चैनल के लिए देने होंगे
 कंपनी ने यह भी कहा कि सब्सक्राइबर्स को सोनी पल फ्री-टू-एयर चैनल के तौर पर ऑफर किया जाएगा। वहीं, d2h की वेबसाइट के मुताबिक इसके लिए हर महीने एक रुपये देने होंगे।चैनल की कीमत की बात की जाये तो सोनी टीवी के लिए सब्सक्राइबर्स को 19 रुपये, सोनी मैक्स के लिए 15 रुपये, सोनी टेन 3 के लिए 17 रुपये, सोनी बीबीसी के लिए 4 रुपये औप सोनी वाह के लिए 1 रुपये देने होंगे।

यह खबर भी पढ़े: World Nature Conservation Day 2020: विनाश से बचने के लिये प्रकृति संरक्षण है जरूरी, आओ करें संकल्प

यह खबर भी पढ़े: World Hepatitis Day 2020: हेपेटाइटिस के मरीजों को कोरोनावायरस का खतरा ज्यादा, रखें इन बातों का खास ध्यान

 

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended