संजीवनी टुडे

ग्राहक अब घड़ी से कर सकेंगे पेमेंट, SBI ने Titan के साथ मिलकर शुरू की यह सुविधा

संजीवनी टुडे 17-09-2020 16:26:27

टाइटन कंपनी ने भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) संग मिलकर ऐसी घड़ियां लॉन्च की है, जो बिना संपर्क के भुगतान सुविधा देने में सक्षम हैं।


डेस्क। टाइटन कंपनी ने भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) संग मिलकर ऐसी घड़ियां लॉन्च की है, जो बिना संपर्क के भुगतान सुविधा देने में सक्षम हैं। बैंक ने एक बयान में इसकी सूचना प्रदान की। 

बैंक की माने तो इन घड़ियों को उसके मोबाइल बैंकिंग ऐप योनो से लैस किया गया है। इनमें बिना संपर्क में आये भुगतान की सुविधा है। इन घड़ियों की सहायता से उपभोक्ता अब पॉइंट ऑफ सेल मशीनों से बिना डेबिट कार्ड उपयोग किए भुगतान कर पाएंगे। 

एसबीआई के चेयरमैन रजनीश कुमार ने इस संबंध में कहा, हमारा मानना है कि यह अभिनव पेशकश हमारे ग्राहकों हेतु 'टैप और पे' प्रौद्योगिकी संग खरीदारी के अनुभव को फिर से परिभाषित करेगी। इसमें अनंत मौका हैं, क्योंकि हमने डिजिटल लेन-देनमें आये उछाल को देखा है। 

उन्होंने बोला कि इस सुविधा का फायदा उठाने हेतु ग्राहक को योनो का पंजीकृत उपयोक्ता होना पड़ेगा। फ़िलहाल योनो के 260 लाख उपयोक्ता हैं। बैंक के मुताबिक ग्राहक बिना पिन के दो हजार रुपये तक का भुगतान कर पाएंगे। |

आप टाइटन की यह कलेक्शन कंपनी की आधिकारिक ऑनलाइन वेबसाइट www.titan.co.in पर खरीद सकते हैं। टाइटन कंपनी लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर सीके वेंकटरमन की माने तो इस घड़ी के अनेक स्टाइलिश वेरिएंट लाॅन्च किए गए हैं। यह महिला तथा पुरुष दोनों हेतु है। इसका दाम 2995 से लेकर 5995 रुपये है। 

यह खबर भी पढ़े: चीन के जाल में फंसा एक और देश, चलाया जा रहा भारत के ख़िलाफ़ 'इंडिया आउट' कैंपेन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended