संजीवनी टुडे

BSNL टेलीकॉम का मार्केट में बड़ा धमाका मिलेगा सिर्फ 1.1 रुपये में पूरा 1GB डाटा, जानें ऑफर

संजीवनी टुडे 20-01-2019 15:10:48


टेक्नोलॉजी डेस्क। BSNL इस बार Jio पर बड़ा हमला करते हुए Bharat Fiber ब्रॉडबैंड सर्विस को लॉन्च कर दिया है। यह प्लान बाजार में तहलका मचा सकता है। हाल ही में एक रिपोर्ट में कहा गया है कि BSNL सिर्फ 1.1 रुपये में 1GB High-Speed डाटा देने वाला है। ऐसी स्थिति में  BSNL का यह प्लान Jio के लिए मुश्किलें खड़ा कर सकता है। जानते हैं BSNL के इस प्लान के बारे में।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

रिपोर्ट के मुताबिक BSNL के फाइबर-टू-द-होम (FTTH) सर्विस 'Bharat Fiber' के द्वारा ग्राहकों को हर रोज 35GB डाटा मिलेगा। प्लान के तहत डाटा की कीमत 1.1 रुपये प्रति GB होगी। अपडेट हो जाने के बाद अब BSNL के यह प्लान 6 गुना तक अधिक डेटा प्रदान करते हैं।

CFTY

BSNL ने अपनी वेबसाइट पर Bharat Fiber के लिए बुकिंग भी शुरू कर दी है। हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अभी कोई बयान जारी नहीं किया है।

CFTY

साल 2018 में अगस्त माह में पेश हुई Reliance Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड सर्विस को मात देने के लिए BSNL ने अपनी हाई-स्पीड भारत फाइबर सर्विस को लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि जियो का उद्देश्य GigaFiber सर्विस के तहत यूजर्स को 1 GB/सेकेंड की स्पीड मिले।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

Jio GigaFiber और एयरटेल ब्रॉडबैंड को कड़ी टक्कर देने के लिए BSNL ने अपने वार्षिक व 6 महीने वाले ब्रॉडबैंड प्लान पर 25% कैशबैक का ऐलान किया था। इसके अलावा कंपनी ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए भी 98 रुपये का प्लान लॉन्च किया है जिसमें रोजाना 1.5 GB डाटा मिलता है। प्लान की वैधता 26 दिनों की है।

More From technology

Loading...
Trending Now
Recommended