संजीवनी टुडे

BSNL ने लॉन्च किए चार नए ब्रॉडबैंड प्लान, 300Mbps की स्पीड से मिलेगा 4000GB डाटा

संजीवनी टुडे 28-09-2020 02:43:00

BSNL ने जियो और एयरटेल को कड़ी टक्कर देने के लिए अपने नए चार ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किए हैं। ये प्लान 449 रुपये, 799 रुपये, 999 रुपये और 1,499 रुपये के हैं।


नई दिल्ली। BSNL ने जियो और एयरटेल को कड़ी टक्कर देने के लिए अपने नए चार ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किए हैं। ये प्लान 449 रुपये, 799 रुपये, 999 रुपये और 1,499 रुपये के हैं। इन सभी प्लान में उपभोक्ताओं को कॉलिंग के साथ हाई-स्पीड डाटा मिलेगा। 

बता दें कि इस प्लान का नाम फाइबर बेसिक है। यूजर्स को इस प्लान में 30Mbps की स्पीड से 3300GB डाटा मिलेगा। अगर यूजर्स समय से पहले डाटा खत्म कर देते हैं, तो उनके प्लान की स्पीड को कम कर 2Mbps कर दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। 

इस प्लान का नाम फाइबर वैल्यू है। उपभोक्ताओं को इस प्लान में 100Mbps की स्पीड से 3300GB डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स को इस प्लान में लैंडलाइन कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। वहीं, इस प्लान को केवल एक महीने के लिए सब्सक्राइब किया जा सकता है। 

इस प्लान का नाम फाइबर प्रीमियम है। इस प्लान में यूजर्स को 200Mbps की स्पीड से 3.3TB डाटा मिलेगा। अगर यूजर्स समय से पहले डाटा खत्म कर देते हैं, तो उनके प्लान को स्पीड को कम कर 2Mbps कर दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी।

इस प्लान का नाम फाइबर अल्ट्रा है। उपभोक्ताओं को इस प्लान में 300Mbps की स्पीड से 4000GB डाटा मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी उपभोक्ताओं को डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सब्सक्रिप्शन भी देगी।

BSNL ने प्रमोशनल बेसिस पर नए ब्रॉडबैंड प्लान को उन टेलीकॉम सर्किल में उतारा है, जहां कॉम्पिटिशन ज्यादा है। ये सभी नए ब्रॉडबैंड प्लान 1 ऑक्टूबर से 90 दिनों तक वैध रहेंगे, जिसके बाद कंपनी इन्हें अपने प्लेटफॉर्म से हटा सकती है या फिर इनकी उपलब्धता को बढ़ा सकती है।

यह खबर भी पढ़े: एक्ट्रेस पायल घोष ने पीएम मोदी और अमित शाह से किये सवाल, बोलीं- आरोपी घर पर बैठकर आराम कर रहा है, क्या मुझे न्याय मिलेगा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended