संजीवनी टुडे

लड़के ने रचा अपने अपहरण का झूठा नाटक, घर वालों से की फिरौती की मांग

संजीवनी टुडे 15-10-2019 19:49:10

आज कल PUBG गेम का क्रेज इतना है की हर कोई इस गेम में लगा रहता है। हल ही में चौका देने वाला मामला सामने आया है। एक 16 साल के एक लड़के ने अपने अपहरण का झूठा नाटक करके अपने माता-पिता से फिरौती की मांग की।


हैदराबाद। आज कल PUBG गेम का क्रेज इतना है की हर कोई इस गेम में लगा रहता है। हल ही में चौका देने वाला मामला सामने आया है। एक  16 साल के एक लड़के ने अपने अपहरण का झूठा नाटक करके अपने माता-पिता से फिरौती की मांग की। पुलिस ने बताया की ऐसा तब हुआ जब लड़के के माता-पिता ने उसके ज़्यादा गेम खेलने पर रोक लगाई और उसका मोबाइल ले लिया। 

यह खबर भी पढ़े: रिलायंस जियो ग्राहकों को लिए महत्वपूर्ण सुचना, ध्यान न देने पर लग सकता है घाटा

पुलिस के अनुसार आईआईटी की कोचिंग करने वाला यह किशोर अपने माता-पिता को 11 अक्टूबर को यह बोलकर घर से निकला था कि वह अपने दोस्त के घर जा रहा है। उसके बाद वह लापता हो गया। लड़के के माता-पिता ने पुलिस में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। लेकिन तब तक लड़का मुंबई के लिए रवाना हो चुका था। 

पुलिस ने जांच करने के बाद बताया कि जिस बस से वह जा रहा था। वह बस शोलापुर में रूकी थी तब वह बस से उतरा था। लड़के ने अपनी आवाज बदलकर एक राहगीर के फोन से अपनी मां को कॉल किया और कहा की ‘उसके बेटे का अपहरण कर लिया गया है’ उसकी रिहाई के लिए तीन लाख रुपये देने होंगे। जांच के दौरान पता चला है की यह लड़का 12 अक्टूबर को हैदराबाद लौटा था। हैदराबाद से उसने आंध्रप्रदेश के गुंटूर जिले के लिए ऑनलाइन टिकट बुक कराया जहां उसके नाना-नानी रहते हैं। 

रायदुर्गम थाने के निरीक्षक रविंदर ने बताया कि लड़के की मां को टिकट बुकिंग का संदेश मिला और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। पुलिस टीम सेंट्रल बस स्टैंड पर गई और लड़के का पता लगा लिया। पुलिस ने बताया कि इस लड़के ने कक्षा दसवीं की परीक्षा में अच्छे नंबर हासिल किए थे लेकिन अब वह पढाई में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा था औरह उसे पबजी खेलने लत लग गई । इस कारण से उसके माता-पिता ने उसका मोबाइल ले लिया था। 

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का  सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From technology

Trending Now
Recommended