संजीवनी टुडे

टेलिकॉम यूजर्स के लिए आई बड़ी खुशखबरी, Paytm पर इस तारीख तक मिलेगा 1500 रुपये तक का कैशबैक

संजीवनी टुडे 05-04-2020 13:43:33

टेलिकॉम यूजर्स के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी आई है। Paytm ने अपने यूजर्स के लिए कैशबैक ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 1,500 रुपये तक का कैशबैक ऑफर किया जाएगा।


डेस्क। टेलिकॉम यूजर्स के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी आई है। Paytm ने अपने यूजर्स के लिए कैशबैक ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 1,500 रुपये तक का कैशबैक ऑफर किया जाएगा। ये ऑफर एयरटेल, वोडाफोन, आईडिया और जिओ प्राइवेट टेलिकॉम ऑपरेटर्स के यूजर्स को मिलेगा। Paytm पर ये कैशबैक ऑफर 30 अप्रैल तक जारी रहेगा। 

बता दें कि ये ऑफर Paytm ऐप के रिचार्ज सेक्शन में देखा जा सकता है। इसके अलावा Paytm ने इन टेलिकॉम यूजर्स के लिए वीकेंड स्पेशल ऑफर की भी घोषणा की है, जो आज रात 12 बजे तक के लिए वैध है। इसमें यूजर्स को डाटा पैक रिचार्ज कराने पर कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। इस कैशबैक ऑफर का लाभ तीनों ही टेलिकॉम कंपनियों के यूजर्स ले सकेंगे। इसके लिए यूजर्स को कम से कम 48 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। ये रिचार्ज यूजर्स अपने Paytm ऐप के जरिए 30 अप्रैल तक कर सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को कम से कम चार बार रिचार्ज कराना होगा। 

ये ऑफर प्रीपेड और पोस्टपेट दोनों यूजर्स के लिए वैलिड है। इसमें यूजर्स को हर सप्ताह एक बार रिचार्ज कराना होगा। इस तरह से कुल चार सप्ताह में यूजर्स इस ऑफर का लाभ ले सकेंगे। यह ऑफर Airtel, Vodafone-Idea और Reliance Jio के 4G एड ऑन पैक पर लागू होगा। इसमें यूजर्स को अपने नंबर को रिचार्ज करते समय "MobileData" प्रोमो कोड दर्ज करना होगा। ये ऑफर 3 अप्रैल रात 12 बजे से लेकर आज यानि 5 अप्रैल रात 11:59 बजे तक के लिए है। इसमें Jio यूजर्स 11, 21, 51 या 101 रुपये वाले एड ऑन डाटा पैक में से कोई भी पैक चुन सकते हैं। 

यह खबर भी पढ़े:अस्पताल से फेसबुक लाइव कर कहा, इलाज नहीं किया तो वार्ड से भाग कर 10 या 100 लोगों को फैला दूंगा कोरोना

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended