संजीवनी टुडे

भारत में 23 सितंबर को लॉन्च होगा Apple का ऑनलाइन स्टोर, यूजर्स को होगा फायदा

संजीवनी टुडे 18-09-2020 15:33:43

ऐप्पल भारत में अपने ऑनलाइन स्टोर का लॉन्च करने वाला है। ये ऑनलाइन स्टोर 23 सितंबर को लॉन्च होने जा रहा है।


डेस्क। ऐप्पल भारत में अपने ऑनलाइन स्टोर का लॉन्च करने वाला है। ये ऑनलाइन स्टोर 23 सितंबर को लॉन्च होने जा रहा है। ऐप्पल अपने कस्टमर्स को ऑनलाइन टीम के मेंबर्स के जरिए प्रत्यक्ष ग्राहक सहायता पेशकश करेगा। 

रिटेल और पीपल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, डियार्ड्रे ओ ब्रायन ने कहा, “हम भारत में एक्सपैंड करने पर गर्व कर रहे हैं और हम अपने कस्टमर्स और उनके समुदायों का समर्थन करने के लिए सब कर सकते हैं। हम जानते हैं कि हमारे यूजर्स जुड़े रहने, सीखने  और उनकी रचनात्मकता बनाए रखने के लिए प्रौद्योगिकी पर भरोसा कर रहे हैं और Apple स्टोर को भारत में ऑनलाइन लाकर हम इस महत्वपूर्ण समय में अपने ग्राहकों को Apple के सबसे बेहतरीन ऑफर दे रहे हैं। Apple के ऑनलाइन स्टोर पर ग्राहक सहायता अंग्रेजी और हिंदी दोनों में उपलब्ध होगी। "Apple विशेषज्ञ" ग्राहकों को नए उत्पादों के बारे में पता लगाने में मदद करेंगे और मैक डिवाइसों को कस्टम-कॉन्फ़िगर भी करेंगे।

ऐप्पल अपने उत्पादों के साथ-साथ ट्रेड-इन प्रोग्राम पर फाइनेंसिंग विकल्प भी प्रदान करेगा। यह मैकबुक, आईपैड, एक्सेसरीज और यहां तक ​​कि AppleCare + पर भी स्टूडेंट्स को छूट प्रदान करेगा। Apple ने अक्टूबर में फोटोग्राफी और संगीत से जुड़े "टुडे एट एप्पल" सेशन को मुफ्त ऑनलाइन आयोजित करने की योजना बनाई है। यह चुनिंदा प्रोडक्ट्स के सिग्नेचर गिफ्ट रैप और पर्सनलाइजेशन भी प्रदान करेगा। इच्छुक उपभोक्ता व्यक्तिगत रूप से या तो इमोजी या अंग्रेजी, बंगाली, गुजराती, हिंदी, कन्नड़, मराठी, तमिल में कोई टेक्सट पर्सनलाइज करा सकते हैं।

यह भारत में पहला आधिकारिक "ऐप्पल स्टोर" है क्योंकि कंपनी अधिकृत पुनर्विक्रेताओं के माध्यम से अपने उत्पाद बेच रही है। Apple ने अगले साल तक भारत में अपना पहला रिटेल स्टोर शुरू करने की योजना बनाई है।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना के बाद चीन में फैला ये खतरनाक बैक्टीरिया, हजारों लोग हुए संक्रमित

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended