संजीवनी टुडे

Apple ने भारत में पेश किया फर्स्ट ऑनलाइन स्टोर, मिलेगी ये सुविधा

संजीवनी टुडे 24-09-2020 17:23:30

मशहूर कंपनी Apple ने आखिरकार अपने ऑनलाइन स्टोर को पेश करके ही दम लिया है।


डेस्क। मशहूर कंपनी Apple ने आखिरकार अपने ऑनलाइन स्टोर को पेश करके ही दम लिया है। एप्पल ऑनलाइन स्टोर पर ग्राहकों को सभी प्रकार के प्रोडक्ट्स मिलेंगे, इनके अतिरिक्त डायरैक्ट कस्टमर सपोर्ट, स्टूडेंट डिस्काउंट एवं फाइनेंस विकल्प भी दी गई है। 

जानकारी के मुताबिक अब तक एप्पल प्रोडक्ट्स ऑनलाइन सिर्फ शॉपिंग साइट्स अमेज़न तथा फ्लिपकार्ट के माध्यम से ही 
बेचे जाते थे, परन्तु अब आप एप्पल प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट कंपनी की साइट से खरीद पाएंगे। Apple के मुताबिक 24 से 72 घंटों में आप तक कंपनी प्रोडक्ट्स को डिलीवर कर दिया जाएगा। सिर्फ मैक हेतु आपको एक माह तक का इंतजार करना पड़ सकता है।

वही अब आप Apple प्रोडक्ट्स को Apple Store Online से सीधे खरीद पाएंगे। इसके अतिरिक्त जरूरत लगने पर एप्पल स्पेशलिस्ट्स से कॉल एवं फोन चैट के माध्यम से किसी भी एप्पल प्रोडडक्ट को लेकर अडवाइस और गाइडेंस ले सकते हैं। इसके साथ ही खास बात यह है अब आप कस्टम कन्फिगुरेशन संग मैक को भी बनवा सकते हैं। इस सुविधा को खास रूप से भिन्न-भिन्न बिजनेसिस की आवश्यकता को देखते हुए लाया गया है।

साथ ही ग्राहक किसी भी एलिजिबल स्मार्टफोन को नए iPhone 
संग एक्सचेंज करवा सकते हैं एवं 35,000 तक का लाभ ले सकते हैं। इसके बाद आपको iPhone खरीदने हेतु रिमेनिंग वैल्यू की पेमेंट करनी होगी। विद्यार्थियों को मैक तथा आईपैड मॉडल्स की खरीदारी एवं एक्सैसरीज़ पर विशेष छूट मिलेगी। आईपैड, मैक जैसे प्रोडक्ट्स पर विद्यार्थियों को छूट संग सरल ईएमआई की सुविधा भी उपलब्ध की जाएगी। 

यह खबर भी पढ़े: शर्लिन चोपड़ा का बड़ा खुलासा- बड़े क्रिकेटर्स और सुपरस्टार्स की बीवियां लेती है ड्रग्स

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended