संजीवनी टुडे

WhatsApp में आ रहा है कमाल का फीचर, अब डिवाइस बदलने पर भी नहीं मिटेगी चैट हिस्ट्री

संजीवनी टुडे 11-08-2020 18:33:36

WhatsApp अपने यूजर्स के एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने हेतु समय-समय पर अपनी ऐप में नये-नये फीचर लाती रहती है।


डेस्क। WhatsApp अपने यूजर्स के एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने हेतु समय-समय पर अपनी ऐप में नये-नये फीचर लाती रहती है। दरअसल, व्हाट्सऐप ने कुछ ही दिन पहले फेक न्यूज पर लगाम लगाने हेतु सर्च फीचर जारी किया है एवं अब कंपनी एक ऐसे फीचर पर काम कर रही है जिसके आने के पश्चात  डिवाइस बदलने पर भी आपकी व्हाट्सऐप चैट की हिस्ट्री मिटेगी नहीं। 

जानकारी के मुताबिक, व्हाट्सऐप एक सिंकिंग फीचर पर कार्य कर रहा है।  इसका अर्थ यह है कि इस फीचर के आने के पश्चात जब आप डिवाइस बदलेंगे, तो भी आपके पहले फोन वाली चैट हिस्ट्री नये फोन में नजर आएगी। 

WABetaInfo ने अपनी रिपोर्ट में जानकारी दी है कि WhatsApp शीघ्र ही चैट सिंकिंग फीचर जारी करेगी। यह फीचर मल्टी डिवाइस सपोर्ट फीचर संग ही रिलीज किया जाएगा। इसके सिवा व्हाट्सऐप जल्द ही मल्टी डिवाइस सपोर्ट फीचर भी जारी करने वाली है जिसके बाद आप एक ही व्हाट्सऐप अकाउंट के साथ 4 डिवाइसेस का उपयोग कर पाएंगे। 

और भी फीचर्स हैं लाइन में
बता दें कि इसके सिवा, व्हाट्सऐप एक और फीचर मार्क ऐज रीड की भी टेस्टिंग कर रहा है। इसकी सहायता से आप नोटिफिकेशन पैनल से ही किसी भी मैसेज को रेड मार्क कर सकते हैं। इसके साथ ही व्हाट्सऐप में स्टिकर का भी फीचर आने वाला है। 

यह खबर भी पढ़े: मुश्किल में फंसे रवींद्र जडेजा, राजकोट में मास्‍क को लेकर महिला पुलिसकर्मी से की तीखी बहस

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended