संजीवनी टुडे

Airtel यूज़र्स को मिल रहा है मुफ्त डेटा और असीमित वॉयस कॉलिंग

संजीवनी टुडे 11-08-2020 19:30:46

कंपनी के ऐसा करने का मकसद ग्राहकों को लुभाना है, जिससे वह उनकी सर्विस का उपयोग करें और 3 दिन का फ्री ऑफर खत्म होने के बाद नंबर रिचार्ज करें।


डेस्क। एयरटेल अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 1GB इंटरनेट डेटा और फ्री इनकमिंग और ऑउटगोइंग कॉल ऑफर लेकर आ रहा है। एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ये ऑफर अपने ग्राहकों को 3 दिन के लिए दे रही है और ये केवल उन प्रीपेड ग्राहकों  को मिलेगा, जिसने अभी अपने नंबर को रिचार्ज नहीं कराया है। कंपनी के ऐसा करने का मकसद ग्राहकों को लुभाना है, जिससे वह उनकी सर्विस का उपयोग करें और 3 दिन का फ्री ऑफर खत्म होने के बाद नंबर रिचार्ज करें। आपको यह भी याद दिला दें कि हाल ही में नई दिल्ली स्थित टेलीकॉम कंपनी ने अपने उन यूज़र्स को एक जीबी हाई-स्पीड डेटा देना शुरू किया था, जो कम कीमत वाले प्रीपेड प्लान से रीचार्ज कर रहे हैं। इनमें 48 रुपये और 49 रुपये के पैक शामिल हैं।

airtel

इसकी सुचना ग्राहकों को Airtel एक एसएमएस भेजकर दे रही है। Airtel नए ट्रायल के बारे में उन यूज़र्स को सूचित कर रही है, जो इस ऑफर के हकदार हैं। मैसेज का एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया गया है, जिसमें तीन दिन के लिए  ग्राहकों को मुफ्त में इनकमिंग और आउटगोइंग कॉलिग के साथ में ही मुफ्त 1 जीबी हाई-स्पीड डेटा देने की बात की जा रही है। इसमें यूज़र्स को अधिक लाभ प्राप्त करने के लिए एक असीमित पैक के साथ अपने खाते को रीचार्ज करने के लिए भी कहा गया है।

airtel

Airtel ने अपने यूज़र्स को हाल ही में सावधान किया है। कंपनी ने मैसेज करके बताया है कि एयरटेल कभी भी किसी ऐसे ईमेल आईडी को जो असल में आपकी नहीं है, उसे 121 पर SMS करके अपडेट करने के लिए नहीं कहता है। तो अगर आपको कभी भी कोई कॉल या SMS आता है, जिसमें इस तरह की कोई बात कही जाती है, ऐसा इसलिए क्योंकि ऐसे कॉल या SMS फर्जी होते हैं, और इनकी नज़र आपके बैंक अकाउंट पर होती है।

airtel

एयरटेल ने यूज़र्स को मैसेज करके ऐसे धोखे से सतर्क रहने के लिए कहा है और बताया है कि ऐसी गलती से ग्राहकों को माल हानि भी हो सकती है. दरअसल ज़्यादातर मामलों में ऐसा होता है कि हैकर ऐसी ईमेल आईडी को अपडेट करवा कर आपके डेटा और बैंकिंग डिटेल के साथ छेड़छाड़ कर देता है, जिससे आपके पैसों पर बड़ा खतरा रहता है। 

airtel

यह खबर भी पढ़े: पार्लर जाना भूल जाएगी आप, इस Face Pack का करें इस्‍तेमाल

यह खबर भी पढ़े: मिश्री सिर्फ प्रसाद के रूप में ही नहीं बल्कि औषधी में भी होती है इस्तेमाल, जानें कैसे ?

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended