संजीवनी टुडे

लॉकडाउन के बीच यूजर्स को राहत दे रही है ये टेलिकॉम कंपनी, 100 रुपये से कम में मिल रहा 6GB हाई-स्पीड इंटरनेट डाटा

संजीवनी टुडे 09-04-2020 14:20:33

कोरोना वायरस लॉकडाउन देशभर में लागू इसके चलते कई लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। घर से काम के दौरान लोगों को इंटरनेट या कह लीजिए डेटा की जरूर होती है।


डेस्क। कोरोना वायरस लॉकडाउन देशभर में लागू इसके चलते कई लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। घर से काम के दौरान लोगों को इंटरनेट या कह लीजिए डेटा की जरूर होती है। अपने यूजर्स को ध्यान में रखते हुए एयरटेल ने एक सस्ता एड-ऑन डेटा प्लान को उतारा है। यहां हम आपको टेलिकॉम कंपनी Airtel के 100 रुपये से कम कीमत वाले प्लान की डिटेल दे रहे हैं।

airtel

एयरटेल के पोर्टफोलियो में 98 रुपये का एक 4G डाटा वाउचर शामिल है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 6 जीबी 3G/4G हाई-स्पीड डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इसमें यूजर्स को वॉयस कॉलिंग या फिर एसएमएस की सुविधा उपलब्ध नहीं कराई जाएगी। इस प्लान का इस्तेमाल यूजर्स तब कर सकते हैं जब उनके मौजूदा प्लान की दैनिक डाटा लिमिट खत्म हो जाए।

airtel

साथ ही अगर आप Airtel का ही कम कीमत वाला डाटा पैक रिचार्ज करना चाहते हैं तो कंपनी के पोर्टफोलियो में इसके लिए भी एक विकल्प शामिल है। कंपनी 48 रुपये का एक प्लान ऑफर कर रही है। इसके तहत यूजर्स को 3 जीबी 3G/4G हाई-स्पीड डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। देखा जाए तो कंपनी का यह 50 रुपये से कम का प्लान उन यूजर्स के लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है जिन्हें कम डाटा की जरूरत पड़ती है।

airtel

गौरतलब है कि देशभर में लॉकडाउन के चलते लाखों-करोड़ों लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। अब जाहिर-सी बात है कि इस दौरान इंटरनेट की आवश्यकता चरम है। इसके चलते पहले से ज्यादा इंटरनेट डाटा की खपत बढ़ गई है। जहां पहले लोग 1.5 जीबी या 2 जीबी दैनिक डाटा को भरपूर इस्तेमाल कर पाते थे, वहीं अब यूजर्स के लिए यह डाटा बेहद कम पड़ रहा है।

airtel

वर्क फ्रॉम होम के चलते दैनिक डाटा लिमिट जल्दी खत्म होने लगी है। हालांकि, टेलिकॉम कंपनियां कई ऐसे 4G डाटा वाउचर उपलब्ध करा रही हैं जो यूजर्स को दैनिक डाटा खत्म होने का बाद भी हाई-स्पीड डाटा उपलब्ध कराने में मदद करते हैं। 

यह खबर भी पढ़े: इस टेलिकॉम कंपनी ने शुरू की नई सर्विस, अब सिर्फ SMS और मिस्ड कॉल से होगा आपका मोबाइल रिचार्ज

यह खबर भी पढ़े: Stock Market: 800 अंक उछलकर 30 हजार के ऊपर पहुंचा सेंसेक्स, निफ्टी भी 9000 के पार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended