संजीवनी टुडे

भ्रष्टाचार के केस में रिश्वत लेते ACB के जाल में फंसी पुलिस टीम

संजीवनी टुडे 06-11-2017 16:17:33

Police teams stranded in ACB s bribery case in corruption case

जोधपुर। गोल्ड लूट के एक मामले में कार्रवाई करने प्रदेश में पहुंची दक्षिण भारत की एक पुलिस टीम खुद ही भ्रष्टाचार के केस में रिश्वत लेते ACB के जाल में फंस गई। आंध्र प्रदेश के इन 3 पुलिसकर्मियों को ACB ने गिरफ्तार कर लिया और उनसे रिश्वत में ली गई 80 हजार की नगदी बरामद कर ली है।

 

जानकारी के अनुसार, यह कार्रवाई राजस्थान के जोधपुर जिले में ACB के SP अजयपाल लांबा के नेतृत्व में उपाधीक्षक राजेंद्र और उनकी टीम ने की। ACB के मुताबिक, कुछ अरसे पहले आंध्रप्रदेश में हुई गोल्ड लूट प्रकरण में नामजद मुल्जिम के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए स्थानीय पुलिस थाने की एक टीम जोधपुर आई हुई थी। यहां तीनों पुलिसकर्मी जोधपुर शहर के एक होटल में ठहरे और फिर नामजद आरोपी से संपर्क किया।

यह भी पढ़े: वीडियो: विदेश में फंसे भारतीय, लोगों से की मदद की गुहार

केस से नाम रफा-दफा करने के बदले में मांगी रिश्वत
ACB में शिकायत करने वाले परिवादी आरोपी का कहना था कि तीनों पुलिसकर्मियों ने उससे संपर्क कर केस से उसका नाम रफा-दफा करने की बात कही। इसकी एवज में उन्होंने करीब सवा लाख रुपए की रिश्वत मांगी। इनमें सत्यापन के दौरान आरोपी पुलिसकर्मियों ने परिवादी से 40 हजार रुपए कल लिए थे।

यह भी पढ़े: वीडियो: पत्रकार पर क्रोधित हुई राधे मां, सुनाई खरी खोटी

आज फिर ACB ने ट्रेप रचा और परिवादी को रिश्वत की शेष रकम 80 हजार रुपए लेकर होटल में आरोपी पुलिसकर्मियों के पास भेजा। जहां रिश्वत देते ही ईशारा मिलने पर ACB ने तीनों पुलिसकर्मियों को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। अब उनसे पूछताछ की जा रही है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended