संजीवनी टुडे

फन्ने खान की शूटिंग के दौरान सड़क दुर्घटना, असिस्टेंट डायरेक्टर हुई घायल

संजीवनी टुडे 06-11-2017 18:09:14

Road accident Assistant director injured in shooting of Funna Khan

मुंबई। अतुल मांजरेकर निर्देशित फिल्म फन्ने खान की शूटिंग के दौरान    सड़क दुर्घटना में फिल्म से जुड़ी असिस्टेंट डायरेक्टर घायल हो गईं। जानकारी के मुताबिक़ रविवार को दक्षिण मुंबई के फ़्लोरा फाउंटेन इलाके में शूटिंग के दौरान असिस्टेंट डायरेक्टर सड़क पार कर रही थीं तभी एक मोटरसाइकिल सवार ने उन्हें जोर से टक्कर मार दी। सुचना मिलते ही ऐश घटनास्थल पर पहुंच गई लेकिन उन्हें पास नहीं जाने दिया गया।

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

बताया जाता है कि दक्षिण मुंबई के फ़्लोरा फाउंटेन इलाके में रविवार को अतुल मांजरेकर निर्देशित ऐश और अनिल कपूर स्टारर फिल्म फन्ने खान की शूटिंग चल रही थी। जानकारी के मुताबिक इसी दौरान जब एक महिला असिस्टेंट डायरेक्टर सड़क पार कर रही थीं तभी एक मोटरसाइकिल सवार ने उन्हें जोर से टक्कर मार दी।

यह भी पढ़े: VIDEO: इस मॉडल का दमदार फिगर देख किम और सनी लियोन को भूल जाएंगे आप

बताते हैं कि उन्होंने वॉकी-टॉकी के साथ हेड फोन लगा रखा था जिसकी वजह से उनको मोटरसाइकिल की आवाज़ सुनाई नहीं दी और बाइक ने उनको टक्कर मार दी। इस बात का पता चलते ही ऐश तुरंत उस तरफ गईं, जहां एक्सीडेंट हुआ था लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें घटनास्थल के पास जाने से रोक दिया। महिला को अस्पताल में भर्ती किया गया हैं। अतुल मांजरेकर निर्देशित फिल्म फन्ने खान में ऐश और अनिल कपूर हैं।  

 

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended