संजीवनी टुडे

टाइगर जिंदा है' का ये खूंखार आतंकी, रियल में दिखता है इतना स्मार्ट

संजीवनी टुडे 08-11-2017 10:41:28

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के ट्रेलर को कल मंगलवार को रिलीज किया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान के एक्शन को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं लेकिन, फिल्म में विलन अबु उस्मान की भूमिका में नजर आ रहे शक्स पर भी लोगों की निगाहें जरूर पड़ी होंगी। यहां यह शक्स विलन तो है ही लेकिन स्मार्ट भी है।

 

  

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!

दरअसल, यह और कोई नहीं बल्कि साजद डेलाफ्रूज हैं। साजद अली अब्बास की इस फिल्म में विलन का किरदार निभा रहे हैं जो, फिल्म में 25 इंडियन नर्स को बंदी बना लेता है। साजद एक ईरानी एक्टर हैं और इस फिल्म से उन्हें बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक मिलने वाला है। 'टाइगर जिंदा है' में सलमान और कैटरीना लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर दोबारा साथ नजर आने वाले हैं। 

यह भी पढ़े: वीडियो: छात्रा ने आत्महत्या के प्रयास से तालाब में लगाई 
वहीं फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोगों के बीच फिल्म को लेकर उत्सुक्ता काफी बढ़ गई है। इसके अलावा विलन के रूप में एक नए चेहरे को देखना सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर जरूर खीचेगा। इसी वजह से यह फिल्म साजद के लिए खास रहने वाली है। हालांकि, यह साजद की पहली बॉलीवुड फिल्म नहीं है।


इससे पहले वह अक्षय कुमार की फिल्म 'बेबी' में नजर आ चुके हैं, लेकिन फिल्म में उनका छोटा सा ही किरदार था। अगर आपको अभी याद नहीं आ रहा तो फिल्म के सेकेंड हाफ में जब अक्षय अपनी टीम के साथ मौलाना को हॉस्पिटल से बाहर ले जाने की कोशिश करते हैं, तो एक डॉक्टर उनका चैक-अप करने आता है। उसमें डॉक्टर की भूमिका साजद ने ही निभाई थी। 

 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

 

Rochak News Web

More From entertainment

Trending Now
Recommended