संजीवनी टुडे

एग्जाम और PTM टालने के लिए छात्र ने की थी प्रद्युम्न की हत्या: CBI

संजीवनी टुडे 08-11-2017 12:25:41

Student was killed in the murder of Pradyumna for defusing exam and PTM CBI

नई दिल्ली। गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए प्रद्युम्न मर्डर केस में एक नया मोड़ आ गया है। इस मामले की जांच कर रही CBI ने स्कूल के ही 11वीं के एक छात्र को हिरासत में लिया है। CBI सूत्रों के मुताबिक, आरोपी छात्र ने एग्जाम और PTM की वजह से प्रद्युम्न की हत्या की थी। 

 

सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, आरोपी छात्र स्कूल में होने वाली परीक्षा और पैरेंट्स-टीचर मीटिंग को टालना चाहता था। इस वारदात के संबंध में जांच के दौरान कई वैज्ञानिक सबूत भी मिले हैं। CCTV फुटेज में भी आरोपी दिखा है। CBI आज दोपहर को उसे ज्यूवेनाइनल कोर्ट में पेश करेगी। 

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: इस लड़की के सेक्सी डांस को देखकर आप भी कहेंगे WOW

CBI द्वारा हिरासत में लिए गए छात्र के पिता के मुताबिक, उनका बेटा निर्दोष है।  यहां तक की गुरुग्राम पुलिस भी जांच के दौरान CRPC की धारा 164 के तहत उसका बयान दर्ज करा चुकी है। उनके बेटे ने ही सबसे पहले स्कूल के माली को इस वारदात के बारे में बताया था। 

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: कभी नहीं देखा होगा आपने समुद्र का ऐसा रूप

इस वारदात के बाद सबसे पहले बस कंडक्टर अशोक कुमार को ही गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उस वक्त आरोपी ने हत्या की बात कबूल की थी, लेकिन बाद में वह अपने बयान से पलट गया था। उसने कहा था कि दबाव में आकर उसने हत्या की बात स्वीकार की थी। 

CBI ने इस मामले में बस कंडक्टर के साथ ही स्कूल के माली हरपाल, कई टीचर, नॉन टीचिंग स्टाफ और मैनेजमेंट जुड़े लोगों से पूछताछ की थी। यहां तक की CBI ने बस कंडक्टर और माली के साथ रेयान इंटरनेशनल स्कूल जाकर क्राइम सीन रिक्रिएट किया था। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended