संजीवनी टुडे

नोटबंदी एक साल: आज जयपुर आएंगे केन्द्रीय मंत्री सुरेश प्रभु

संजीवनी टुडे 08-11-2017 08:41:37

जयपुर। केंद्र सरकार द्वारा 8 नवंबर 2016 को की गई नोटबंदी के एक वर्ष पूरे होने के विरोध में कांग्रेस काला दिवस मनाएगी। इसी को लेकर आज केन्द्रीय मंत्री सुरेश प्रभु आज जयपुर पहुंचेंगे, जहां वे नारायण सिंह सर्किल स्थित नसियां जी में आयोजित कार्यक्रम में सम्बोधन देंगे।

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: इस लड़की के सेक्सी डांस को देखकर आप भी कहेंगे WOW

भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष राजेन्द्र गहलोत ने बताया कि नोटबंदी से कालाधन और आतंकवाद पर रोक लगी है, वहीं नोटबंदी से देश को कई फायदे मिले हैं। राजस्थान के प्रत्येक जिलों पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही नहीं जनता भी पीएम के इस फैसले का स्वागत कर चुकी है।

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: कभी नहीं देखा होगा आपने समुद्र का ऐसा रूप

वही शहर अध्यक्ष संजय जैन ने बताया कि नोटबंदी की व्यापक एवं ऐतिहासिक सफलता से देश के इतिहास मे सबसे ज्यादा काले धन का पर्दाफाश हुआ और देश में साफ-सुथरी अर्थव्यवस्था की ओर एक मजबूत दुरगामी कदम साबित हुआ है। इस कदम से गरीबो के लिए बेहतर रोजगार के अवसर बने हैं। देश कि अर्थव्यवस्था लेसकेश की ओर तेजी से बड़ रही है। आतंकवाद और नक्सलवाल की कमर टूटी है। इस महत्वपूर्ण विषय पर देश के केन्द्रीय वाणिज्य मंत्री सुरेश प्रभु कल दिनांक 8 नवम्बर को दोपहर 2 बजे तोतुका सभा भवन, भट्टारक जी की नसिया, नारायण सिंह सर्किल ‘‘ कालाधन विरोधी दिवस‘‘ पर शहर भाजपा द्वारा आयोजित विचार गोष्ठी मे मुख्य वक्ता के रूप मे अपने विचार साझा करेंगे साथ ही नोटबंदी से देश को हुए लाभ पर व्याख्यान देंगे।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Rochak News Web

More From national

Trending Now