संजीवनी टुडे

Home > State News

State News

जयपुर/ परकोटा क्षेत्र में केवल इन लोगो को प्रवेश की अनुमति, अतिरिक्त मुख्य सचिव ने जारी किए निर्देश
जयपुर के रामगंज इलाके में कोरोना के संक्रमित मिलने से शहर का चारदीवारी एरिया सील कर दिया गया है।
ईरान से आए भारतीय नागरिकों में अब तक कोरोना के मिले 17 पॉजिटिव केस
राजस्थान में तमाम कोशिशों के बाद भी संक्रमण के केस बढ़ते जा रहे हैं, यहां मंगलवार को 14 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।
मुंबई: कोरोना मृत फिलीपींस नागरिक भी मरकज में हुआ था शामिल, 7 लोगो तक फैलाया कोरोना
नवी मुंबई नूर मस्जिद में रुके 68 वर्षीय फिलीपींस नागरिक की मौत पिछले रविवार को कोरोना के कारन कस्तूबरा अस्पताल में हुआ था| इसको लेकर अभी खुलासा हुआ है कि....
राजस्थान/ भीलवाड़ा में महाकर्फ़्यू का फैसला, राज्य में 14 मिले नए केस
राजस्थान के भीलवाड़ा में सर्वाधिक कोरोना पॉज़िटिव मामले होने के कारण यहां 20 मार्च से ही कर्फ़्यू लगा हुआ है, ज़िले की सीमाएं सील होने के साथ ही धारा 144 लागू है।
हरियाणा/ सिरसा में मां से दो बच्चे हो गए कोरोना पॉजिटिव, एक दिन में बढ़ गए सात नए मामले
हरियाणा में कोरोना पीडि़तों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। पंचकूला में एक मरीज की देखभाल के लिए तैनात नर्स को मरीज का फोन इस्तेमाल करना महंगा पड़ गया, जिसके चलते मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की एक नर्स की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई।
मुंबई सहित राज्य में बढ़े 77 कोरोना मरीज, CM ठाकरे बोले- घबराएं नहीं, बहुत जल्द सारी मुसीबतें खत्म होगी
मुंबई सहित राज्य में मंगलवार को दिन में 77 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ गई है। इससे राज्य में कोरोना प्रभावितों की संख्या बढ़कर 302 तक पहुंच गई है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को संबंधित अधिकारियों की बैठक ली और आवश्यक दिशानिर्देश जारी किए हैं।
अपनी बेटी से वीडियो कॉल पर बात कर रहे डॉ. प्रवीण, अपने डाक्टर पापा को बुला रही मासूम नित्या
सोशल मीडिया पर खेतड़ी राजकीय अजीत अस्पताल में कार्यरत डॉ. प्रवीण शर्मा की एक फोटो अपनी एक वर्षीय बेटी नित्या से वीडियो कॉलिंग करते हुए तेजी से वायरल हुई।
दिल्ली के अलग-अलग इलाकों की मस्जिदों में मिले 15 विदेशी जमाती, सिलसिला जारी
निजामुद्दीन के पास बने तबलीगी मरकज जमात में शिरकत करने आए विदेशियों के मिलने का सिलसिला जारी है। मंगलवार को नॉर्थ वेस्ट, बाहरी दिल्ली की अलग अलग मस्जिदों में ठहरे 40 से अधिक विदेशियों को पकड़ा है।
निजामुद्दीन मरकज से लौटे मसूरी गांव के दस जमाती आइसोलेशन वार्ड में भर्ती
दिल्ली के तबलीगी जमात के हजरत निजामुद्दीन मरकज से मसूरी लौटे 10 लोगों को मंगलवार को जिला एमएमजी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया ।
राखी बाँधने पहुंची महिलाएं` शीर्षक के साथ प्रकाशित समाचार का SSP ने क‍िया खंडन, त्रुटिपूर्ण खबर के लिए न्‍यूज पोर्टल ने जताया खेद
कोरोना वैश्विक महामारी से बचने शासन-प्रशासन लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ा रही है। वहीं इसी बीच राजधानी में मंगलवार को सोशल मीडिया में एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई जिसमें समूह में महिलाएं एक आईपीएस अफसर को राखी बांधती हुई दिखीं।
छत्तीसगढ़ से तबलीग में शामिल हुए 25 लोगों की पहचान कर किया क्वारनटाईन
वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण में पूरे भारत में जारी लॉक डाउन और धारा 144 लागू होने के बाद भी इसे नजरअंदाज करते हुए निजामुद्दीन के मरकज मस्जिद में जमात का आयोजन किया गया
कोरोना से जंग: नवरात्र व्रत और महामारी के बीच संन्यासी का कर्मयोग, रात दिन मेहनत कर रहे योगी आदित्यनाथ
श्रीमद्भगतद्गीता में भगवान श्रीकृष्ण ने जिस कर्मयोग की शिक्षा दी, वह आधुनिक दुनिया में प्रबंधन का एक श्रेष्ठ अध्याय बन चुका है। ठीक उसी तरह वर्तमान परिवेश में कोरोना जैसी वैश्विक महामारी और नवरात्र व्रत के बीच अपने दायित्वों का कुशलतापूर्वक पालन करते हुए उत्तर प्रदेश के संन्यासी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज समूचे विश्व को कर्मयोग का संदेश देते दिख रहे हैं।
निजामुद्दीन कार्यक्रम का कनेक्शन चंबा से निकलने पर प्रशासन अलर्ट, जिले के चौदह लोग सूची में शामिल
निजामुदीन दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने वालों में चंबा जिले के लोगों के शामिल होने की सूचना मिलने पर प्रशासन अलर्ट हो गया है।
राजस्थान/ कोरोना संकट में आगे आये कपड़ा कारोबारी, CM गहलोत को सौंपा एक करोड़ 12 लाख 51 हजार का चैक
कोरोना संक्रमण की आपदा में पाली के वस्त्र उद्यमियों ने राजस्थान स्वायत्त शासन संस्था के अध्यक्ष केवलचन्द गुलेच्छा के नेतृत्व में मंगलवार को एक करोड़ 12 लाख 51 हजार रुपये की राशि मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए प्रदान की है।
निजामुद्दीन जमात के मद्देनजर फरीदाबाद पुलिस ने मस्जिदों में चलाया चैकिंग अभियान
दिल्ली के निजामुद्दीन जमात के लिए इकट्ठा हुए लोगों में कोरोनावायरस का संक्रमण फैलने से काफी लोग संक्रमित हो गए हैं, जिसके मद्देनजर फरीदाबाद पुलिस अलर्ट हो गई है और जिन धार्मिक स्थलों में जमात के लिए लोग आए थे, उनका पूरा डाटा एकत्रित किया गया है।

<< 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 ... Next >>
Recommended