संजीवनी टुडे

जन्माष्टमी के मौके पर डीजे बजाने पर युवक की हत्या

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 25-08-2019 12:29:52

देवरिया के बरहज क्षेत्र में डीजे बजाने को लेकर हुये विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गयी।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में देवरिया के बरहज क्षेत्र में डीजे बजाने को लेकर हुये विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गयी। क्षेत्र में व्याप्त तनाव के मद्देनजर बड़ी तादाद में पुलिस बल तैनात किया गया है। 

यह खबर भी पढ़े: चाकसू में दर्दनाक हादसा, बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने कुचला, एक अन्य घायल

पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि बरहज कस्बे के पटेल नगर में जन्माष्टमी के मौके पर भगवान श्रीकृष्ण की झांकी रखी गई थी जिसमें शनिवार रात डीजे की धुन पर युवक नाच रहे थे। डीजे बजाने को लेकर कुछ लोगों ने आपत्ति की और मामूली कहासुनी कुछ ही देर में मारपीट में तब्दील हो गयी। 

इस बीच कुछ लोगों ने घर में घुसकर पटेल नगर निवासी सुमीत जायसवाल(24) की हत्या कर दी जबकि उसे बचाने आये पिता मन्नू जायसवाल और उसके छोटे भाई को मारपीट कर घायल कर दिये। दोनो को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह खबर भी पढ़े: राधारानी संग 26 को देवबंद का भ्रमण करेंगे कान्हा

क्षेत्राधिकारी बरहज अम्बिका राम ने यहां यूनीवार्ता को बताया कि बीती रात डीजे बजाने के विवाद की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले को सुलझा कर वापस चली गई थी लेकिन रात करीब बजे के बाद डीजे बजाने के विवाद में कुछ लोगों ने सुमीत जायसवाल को लाठी डंडे से मारकर गम्भीर रूप घायल कर फरार हो गये। सुमीत की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान आज तड़के मृत्यु हो गयी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच की जा रही है। घटना के बाद कुछ लोगों द्वारा कस्बे में एक समुदाय के खिलाफ बवाल करने की सूचना पर भारी पुलिस फोर्स के साथ जिलाधिकारी अमित किशोर और पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र मौके पर जमें है। पुलिस फोर्स कस्बे में गश्त कर रही है। मौके पर तनाव व्याप्त है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended