संजीवनी टुडे

मटकी फोड़ कार्यक्रम के दौरान युवक की गिरने से मौत

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 25-08-2019 11:42:17

रतलाम जिले में जन्माष्टमी की रात अलग-अलग स्थानों पर मटकी फोड़ने के दौरान संतुलन बिगड़ने से गिरने पर एक युवक की मौत हो गई।


भोपाल। मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में जन्माष्टमी की रात अलग-अलग स्थानों पर मटकी फोड़ने के दौरान संतुलन बिगड़ने से गिरने पर एक युवक की मौत हो गई। वहीं अलग-अलग ऐसे ही मामलों में चार अन्य युवक घायल हो गए। इनमें से दो को अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

यह खबर भी पढ़े: “गुलाम कश्मीर“ हासिल करने के लिये भारत की अफगानिस्तान में मौजूदगी जरूरी : स्वामी

जानकारी के अनुसार शिवगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम टांडिय़ापाड़ा के बस स्टैंड पर जन्माष्टमी उत्सव के तहत शुक्रवार रात मटकी फोड़ने का कार्यक्रम रखा गया था। रात करीब 12 बजे बड़ी संख्या में लोग कार्यक्रम में शामिल थे। 

इस दौरान युवकों का ग्रुप मटकी फोड़ने का प्रयास कर रहा था। साथियों के कंधों पर सबसे ऊपर मांगीलाल (40) नाम का युवक चढ़ा था। संतुलन बिगड़ने से वह गिर गया। उसके सिर में गंभीर चोट आई। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शनिवार को उसने दम तोड़ दिया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन 

इसी प्रकार ग्राम रावदिया में यशपाल (18), ग्राम गेणी में नारायण (19) व ग्राम पालना में छोगालाल (22) भी मटकी फोड़ने के दौरान गिरने से घायल हो गए। राकेश (20) निवासी जवाहरनगर को भी गिरने से चोट आई।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended