संजीवनी टुडे

गृह एकांतवास में युवक की मौत, जांच के लिए भेजा गया खून का नमूना

संजीवनी टुडे 26-05-2020 20:04:19

बीकापुर कोतवाली क्षेत्र​ स्थित गृह एकांतवास में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गयी थी।


अयोध्या। बीकापुर कोतवाली क्षेत्र​ स्थित गृह एकांतवास में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गयी थी। इस मामले में मंगलवार को बीकापुर सीएचसी अधीक्षक डॉ. एके अंसारी के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर एहतियातन कोरोना जांच के लिए मृतक युवक के खून का नमूना लेकर प्रयोगशाला भेज दिया है ।

बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गंडई मजरा लाला का पुरवा गाव निवासी कामगार युवक रामनाथ  बीते 10 मई को सूरत गुजरात से घर आया था। घर आने पर उसे एकांतवास किया गया था सोमवार की शाम को गृह एकांतवास में रह रहे युवक की मौत हो गयी थी। पुलिस ने शव को कोरोना संदिग्ध होने पर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया था।

मंगलवार को सीओ पुलिस कोमल प्रसाद मिश्रा, प्रभारी निरीक्षक इंद्रेश कुमार यादव , सीएचसी अधीक्षक डॉ. एके अंसारी स्वास्थ्य टीम के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल करने के बाद मृतक राम नाथ यादव तथा उसके सम्पर्क में रहने के वजह से उसकी माँ पार्वती देवी के खून का नमूना लेकर परीक्षण कराने के लिए जांच केंद्र प्रयोगशाला भेजा दिया है।  मृतक युवक में ऊपरी तौर पर कोरोना के कोई लक्षण नही दिखाई दे रहे थे। प्रवासी युवक की मौत को लेकर ग्रामीण सहमे हुए हैं। जांच रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारणों का सही पता चल सकेगा। 

प्रभारी निरीक्षक इंद्रेश कुमार यादव ने यह भी बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम से सलाह करने के बाद मृतक युवक के परिजनों को उनकी इच्छा के अनुसार शव को दफनाने के लिए कहा गया है।

यह खबर भी पढ़े: गुजरात में बंधक बनाए गए 83 मजदूर, विधायक से लगाई मदद की गुहार

यह खबर भी पढ़े: जावड़ेकर ने कांग्रेस पर नकारात्मक राजनीति करने का लगाया आरोप, राहुल ने जो कहा वह झूठ का पुलिंदा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended