संजीवनी टुडे

फांसी लगाकर युवक ने की आत्‍महत्‍या

संजीवनी टुडे 04-07-2019 17:13:59

उरला थानांतर्गत बीरगांव में बुधवार रात एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची उरला पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


रायपुर। उरला थानांतर्गत बीरगांव में बुधवार रात एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची उरला पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताते चलें कि मृतक हितेश ठाकुर (35) वार्ड क्रमांक 25 बीरगांव का रहने वाला था। किसी फैक्ट्री में मजदूरी करता था और शराब पीने का आदी था। 

बताया जा रहा है कि बुधवार रात हितेश शराब के नशे में घर लौटा और खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया। वहीं उसकी पत्नी दूसरे कमरे में सोई थी। जब सुबह हितेश नहीं उठा तो उसकी पत्नी ने दरवाजा खटखटाया। दरवाजा नहीं खोलने पर उसकी पत्नी ने इसकी जानकारी अपने ससुर को दी। इससे हितेश के पिता ने खिड़की से अंदर झांक कर देखा तो हितेश फांसी पर लटका दिखा। 

हितेश ने सिलिंग पंखा में गमछा बाँधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। घटना की सूचना पर उरला पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने बताया कि आत्महत्या करने का कारण ज्ञात नहीं हो पाया है,टीम जांच में जुट गई है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

opl

More From state

Trending Now
Recommended