संजीवनी टुडे

कोरोना के संक्रमण की आशंका में युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में परिवार...

संजीवनी टुडे 22-03-2020 18:58:17

पिलखुवा में कोरोना की आशंका के चलते एक युवक ने रविवार को आत्महत्या कर ली। मृतक के छोड़े गए सुसाइड नोट में परिवार को संक्रमित होने से बचाने के लिए आत्महत्या करने का कारण बताया है।


हापुड़। पिलखुवा में कोरोना की आशंका के चलते एक युवक ने रविवार को आत्महत्या कर ली। मृतक के छोड़े गए सुसाइड नोट में परिवार को संक्रमित होने से बचाने के लिए आत्महत्या करने का कारण बताया है।

हैंडलूम नगरी के नाम से प्रसिद्ध पिलखुवा के मोहल्ला मोहन नगर निवासी भंवर सिंह के 28 वर्षीय पुत्र सुशील कुमार ने रविवार को आत्महत्या कर ली। उसके द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट में कहा गया है कि वह चार-पांच दिन से जुकाम और खांसी से पीड़ित था। लगातार उपचार कराने के बावजूद राहत नहीं मिलने पर चिकित्सक ने उसे कोरोना का प्रकोप होने की आशंका जताई। इससे वह बुरी तरह निराश और भयभीत हो गया। इसके बाद उसे लगा कि उसके कोरोना से संक्रमित होने के बाद उसका पूरा परिवार संक्रमित हो सकता है। इसी आशंका के चलते वह आत्महत्या कर रहा है।

कोतवाली प्रभारी महावीर सिंह चौहान ने बताया कि सुसाइड नोट जब्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि वह कोरोना संक्रमित था अथवा नहीं।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना ने खोल दी पति-पत्नी और प्रेमी की पोल, 'जनता कर्फ्यू' की वजह से दम्पत्ति को थाने ले गई पुलिस

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended