संजीवनी टुडे

यूपी/ पत्नी व बेटे की हत्या करने के बाद युवक ने की खुदकशी

संजीवनी टुडे 29-02-2020 18:46:19

प्रेमनगर इलाके में शनिवार को एक युवक ने पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस मृतकों की पहचान पंचायतकर्मी उसकी पत्नी और बेटे के रुप में कर मामले की जांच में जुट गई।


झांसी। प्रेमनगर इलाके में शनिवार को एक युवक ने पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस मृतकों की पहचान पंचायतकर्मी उसकी पत्नी और बेटे के रुप में कर मामले की जांच में जुट गई। प्रेमनगर के खेरा निवासी जितेंद्र कुमार रजक (45) नगर पंचायत मोंठ में चपरासी के पद पर कार्यरत था। शनिवार की दोपहर बाद पुलिस को सूचना मिली कि जितेंद्र कुमार ने अपनी पत्नी और बेटे की हत्या कर दी है। 

पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो अंदर से दरवाजे बंद मिले। गेट तोड़कर कमरे में पहुंची पुलिस ने देखा​ कि जितेन्द्र का शव खिड़की के जंगले के सहारे फांसी पर लटका हुआ। जबकि एक कमरे में उसकी 30 वर्षीय पत्नी अनीता और दूसरे कमरे में 12 वर्षीय बेटे साहिल का शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस संबंध में सीओ सदर हिमांशु गौरव ने मौके का मुआयना किया। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों से यह जानकारी मिली है कि जितेंद्र मानसिक रोगी था और उसका उपचार चल रहा था। हो सकता है कि इसी के चलते दोनों की हत्या करने के बाद फांसी लगा ली हो। मामला गंभीर है जिसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े: छोटे रेगिस्तान में दुनिया के सबसे दुर्लभ घोड़ों की गिनती 13-14 मार्च को होगी

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended