संजीवनी टुडे

आप के प्रदेश अध्यक्ष ने पीएम मोदी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा मोदी पुलिस प्रशासन से मांगे माफी

संजीवनी टुडे 15-05-2019 18:20:48


जयपुर। आम आदमी पार्टी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए गंभीर आरोप लगाए है। पार्टी के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष रामपाल जाट ने कहा कि " एक तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ढिंढोरा पीटते है कि मेरे परिवार के पास कोई सुरक्षा नही, मेरा परिवार देश के सभी साधारण परिवारों की तरह इस देश मे रहता है।

जबकि हकीकत में इसके उलट देखने को मिल रहा है प्रधानमंत्री मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी बिना नियमों के प्रधानमंत्री की डोस पत्ती दिखाकर जबर्दस्ती एस्कॉर्ट सुरक्षा की मांग कर रहे है। जो साफ साफ दर्शाता है कि देश के प्रधानमंत्री परिवार के नाम पर गुमराह कर रहे है और झूठे प्रचार कर देश को धोखा दे रहे है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

रामपाल जाट ने अपनी विज्ञप्ति में कहा कि नोटबन्दी के दौरान मोदी जी अपनी माताजी को बैंकों की लाइनों में लगवाकर पूरी प्लानिंग के साथ मीडिया मार्केटिंग कर देशभर में सहानिभूति की लहर चलवाते है। रामपाल जाट ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कहते कुछ ओर है और करते कुछ ओर ही है। उनके भाई प्रह्लाद मोदी का एस्कॉर्ट ना मिलने पर धरना देना सत्ता का सुख भोगना साफ साफ दर्शाता है।

एक कहावत है " हाथी के दांत दिखाने के कुछ ओर और खाने के कुछ ओर " जो बिना प्रधानमंत्री मोदी के 5 साल में दिए भाषणों में साफ साफ झलकता है। प्रह्लाद मोदी के इस वाक्य पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पुलिस प्रशासन से मांफी मांगनी चाहिए, क्योकि जो आदेश प्रशासन को आगे से प्राप्त है वह उसमे कैसे बदलाव कर सकते है। अगर उन्हें धरना और प्रदर्शन करना ही था तो प्रधानमंत्री मोदी और केंद्र सरकार के खिलाफ करते। किन्तु प्रह्लाद मोदी का यह प्रदर्शन केवल राजनीतिक है जिससे लोगो का ध्यान उनकी ओर आकर्षित हो, उनके भाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर आकर्षित हो। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

कोई व्यक्ति प्रधानमंत्री का भाई होने से संविधान के ऊप्पर नही हो जाता, संविधान के बनाये नियमों के बाहर सुविधाओ के लिए धरना देना आमजन को गुमराह कर अपमानित करना है। 

More From state

Trending Now
Recommended