संजीवनी टुडे

अपना दल तीस सीटों पर अकेले लड़ेगा: पल्लवी पटेल

संजीवनी टुडे 18-01-2019 22:35:35


चित्रकूट। अपना दल की प्रदेश अध्यक्ष पल्लवी पटेल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में गठबंधन के लिये पार्टी के सभी विकल्प खुले हुये हैं। जो किसान एवं कमेरा समाज के हित की बात करेगा, अपना दल उसके साथ जाने का विचार करेगा। शुक्रवार को रामकृपा होटल में पत्रकारों से रूबरू होते हुये अपना दल (कृष्णा गुट) की प्रदेश अध्यक्ष पल्लवी पटेल ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी ने पूरी कमर कस ली है। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

पार्टी गठबंधन के लिये अपने सभी दरवाजे खुले रखे हैं। यदि किसी कारणवश गठबंधन नहीं हुआ तो जहां अपना दल का समर्थक वर्ग ऐसी पूर्वी उत्तर प्रदेश की लगभग तीस सीटों पर अपना दल अपने प्रत्याशी उतारेगा। चुनावी तैयारियों पर पूंछे गये सवालों पर उन्होंने कहा कि अपना दल 11 फरवरी को प्रतापगढ में विशाल जनसभा करके लोकसभा चुनाव का बिगुल फूकेगा। बांदा-चित्रकूट लोकसभा सीट के संबंध में उन्होंने कहा कि सीटों का निर्णय पार्टी का नेतृत्व तय करेगा। 

यदि यह सीट पार्टी के खाते में आती है तो यहां पर पूरी दमखम के साथ चुनाव लडा जायेगा। इसके पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लोकसभा चुनाव को देखते हुये जिले के पदाधिकारियों की बैठक लेकर समीक्षा किया। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता व पदाधिकारी लोकसभा की तैयारियों में जुट जायें। गांव-गांव जाकर पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रसार करें।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष विक्की मौर्य व युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष गगन प्रकाश यादव, युवा प्रदेश सचिव कुलदीप पटेल, कार्यवाहक जिलाध्यक्ष कंचन पटेल, युवा जिलाध्यक्ष धनंजय चंदेल, अल्का पटेल, जिलाध्यक्ष महिला सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended