संजीवनी टुडे

युवक और किन्नर ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर की खुदकुशी, जानिए वजह...

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 16-09-2019 16:27:51

सोनीपत में सोमवार को एक युवक और किन्नर ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली।


सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत में सोमवार को एक युवक और किन्नर ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली।

राजकीय रेलवे पुलिस सोनीपत के थाना प्रभारी रामफल के अनुसार सोनीपत रेलवे स्टेशन से थोड़ी दूर आगे गांव बंदेपुर के सामने रेलवे लाइन पर एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंची युवक के शव से थोड़ी दूरी पर एक किन्नर का शव भी उन्हें पड़ा मिला। मृत युवक की पहचान साहिल(19) गांव बैंयापुर निवासी के रूप में हुई जबकि किन्नर की पहचान रीना (25) के रूप में की गई।

यह खबर भी पढ़ें: इजरायल ने भारत को स्पाइस 2000 बिल्डिंग ब्लास्टर बमों की दी पहली खेप, बालाकोट स्ट्राइक में भी हुआ था इनका इस्तेमाल

पुलिस के अनुसार साहिल 12 सितंबर से घर से लापता था। इस बारे में उसके परिजनों ने पुलिस को शिकायत भी दी थी। बाद में पुलिस ने साहिल को ढूंढ निकाला और उसे समझा-बुझाकर घर भेज लिया। लेकिन साहिल के परिजन किन्नर के साथ उसकी नजदीकियों से खफा थे और उन्होंने उसे किन्नर से मिलने की बंदिशें लगा दी।

पुलिस के अनुसार इससे आहत होकर साहिल ने किन्नर रीना के साथ ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है। जबकि साहिल के परिजन किन्नर के साथ नज़दीकियों की किसी जानकारी से इंकार कर रहे हैं। मगर उनका कहना था कि किन्नर रीना करीब डेढ़ माह तक उनके घर किराए पर रही थी बाद में वह कहीं और चली गयी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुटी है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended