संजीवनी टुडे

लॉक डाउन में घर बैठे खरीद सकते हैं बाइक, होगी होम डिलीवरी

संजीवनी टुडे 30-05-2020 13:38:06

लॉक डाउन की वजह से लग्जरी आइटम्स की दुकानें बंद है। शोरूम नहीं खुल रहे हैं। लेकिन बाइक के शौकीन लोगों के लिए जिले की एक बाइक एजेंसी ने घर बैठे ऑनलाइन शॉपिंग का ऑफर दिया है।


रामगढ़। लॉक डाउन की वजह से लग्जरी आइटम्स की दुकानें बंद है। शोरूम नहीं खुल रहे हैं। लेकिन बाइक के शौकीन लोगों के लिए जिले की एक बाइक एजेंसी ने घर बैठे ऑनलाइन शॉपिंग का ऑफर दिया है। रामगढ़ शहर के पारालेक्स हौंडा बाइक एजेंसी ने जैसे ही यह ऑफर जारी किया, सैकड़ों लोगों ने बुकिंग के लिए उनकी साइट पर विजिट की। 

एजेंसी के मालिक जितेंद्र अग्रवाल ने बताया कि कोरोना महामारी की वजह से बाजार बंद हैं। लेकिन हम लोगों के शौक को उनके घर पर ही पूरी करेंगे। उन्होंने बताया कि बाइक की होम डिलीवरी की जाएगी। उन्होंने अपनी एजेंसी में बाइक बुकिंग के लिए एक ऑनलाइन लिंक जारी किया है। इस लिंक पर क्लिक करते ही ग्राहकों को एजेंसी का व्हाट्सएप नंबर उपलब्ध हो जाता है। उस नंबर पर कॉल करके बाइक के शौकीन ग्राहक सारी जानकारी ले सकते हैं। इसके अलावा वे अपनी पसंदीदा बाइक की बुकिंग भी करा सकते हैं।
लॉक डाउन खत्म होते ही बाइक की होम डिलीवरी करा दी जाएगी। 

जितेंद्र अग्रवाल ने बताया कि यह ऑफर बीएस-6 और बीएस-4 बाइक की बुकिंग के लिए किया गया है। वर्तमान कोरोना काल में ग्राहकों की सुरक्षा ही एजेंसी की पहली प्राथमिकता है। इसलिए इस ऑनलाइन लिंक के माध्यम से लोगों को जागरुक भी किया जा रहा है। एजेंसी ने साइट पर लिखा है कि कोरोना से बचना है तो यात्रा के लिए सार्वजनिक वाहन जैसे बस, ऑटो आदि का इस्तेमाल ना करें।
 

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान: कोटा में दंपति ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, काफी समय से कैंसर से पीड़ित था मजदूर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended