संजीवनी टुडे

अनंतनाग में शहीद हुए जवानों के परिजनों को 25 लाख रुपये व नौकरी देगी योगी सरकार

संजीवनी टुडे 13-06-2019 16:17:27

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अनंतनाग में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए प्रदेश के जवानों के परिजनों को 25 लाख रुपये की आर्थिक सहायता व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की है।


लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अनंतनाग में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए प्रदेश के जवानों के परिजनों को 25 लाख रुपये की आर्थिक सहायता व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री ने गुरुवार को कहा कि शहीदों की स्मृति में इनके गृह जनपद में एक सड़क का नामकरण भी इनके नाम पर किया जाएगा। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि अनंतनाग में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए उ.प्र. के सतेंद्र कुमार और महेश कुशवाहा को विनम्र श्रद्धांजलि। ईश्वर से प्रार्थना है कि भारत मां के इन सच्चे सपूतों की आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और शोकाकुल परिजनों को इस दुःख से उबरने की शक्ति दें।

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में बुधवार कोआतंकवादियों ने सीआरपीएफ की टीम पर हमला कर दिया। अनंतनाग में बस स्टैंड के पास हुए इस हमले में पांच जवान शहीद गए। इनमें उत्तर प्रदेश से शामली के  सतेंद्र कुमार और गाजीपुर के महेश कुशवाहा भी हैं।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended