संजीवनी टुडे

योगी सरकार में कानून का राज खत्म, जंगलराज कायम : अवधेश प्रसाद

संजीवनी टुडे 20-06-2019 22:32:07

उत्तर प्रदेश मे योगी सरकार के राज में कानून का राज खत्म हो गया है पूरे प्रदेश में जंगलराज कायम है। अपराधी बेखौफ होकर वारदात कर रहे हैं।


अयोध्या। उत्तर प्रदेश मे योगी सरकार के राज में कानून का राज खत्म हो गया है, पूरे प्रदेश में जंगलराज कायम है। अपराधी बेखौफ होकर वारदात कर रहे हैं। यह विचार शाने अवध सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में सपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री अवधेश प्रसाद ने व्यक्त किया। 

उन्होंने कहा कि लोक सभा चुनाव खत्म होते ही अपराधों की बाढ़ आ गयी है। खुलेआम अपहरण कर हत्याएं की जा रही हैं चोरी लूट, दुराचार की घटनाएं बढ़ी हैं, जिससे लोगों में भय कार वातावरण व्याप्त हो गया है। उन्होंने कहा कि एक होटल से मनोज शुक्ला का अपरण कर अपहरणकर्ताओं ने उसको इतना प्रताड़ित किया कि उसकी मौत हो गयी। हाई अलर्ट होने के बावजूद मनोज शुक्ला का शव कैसे जनपद सीमा पार करके मसकनवा ले जाया गया, जहां उसे नष्ट करने का प्रयास किया गया। 

सवाल यह भी है कि वह कौन सा कारण था कि गोण्डा पुलिस ने 72 घंटे शव को सुरक्षित रखने के बजाय पंचनामा और पीएम करके नष्ट कर डाला।  उन्होंने कहा कि योगी सरकार के दो-दो डिप्टी सीएम घटना के दौरान अयोध्या आये परन्तु किसी भी ने परिवार से भेंट तक नहीं किया। जब मनोज शुक्ला के परिजनों ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात कर घटना की जानकारी दी तब जाकर जनपद की पुलिस में कुछ तेजी आयी। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended