संजीवनी टुडे

योगी ने अरूण जेटली के निधन पर व्यक्त किया शोक

इनपुट यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 24-08-2019 13:28:53

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया है।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया है। 

यह खबर भी पढ़े: राहुल, आजाद, येचुरी कश्मीर जाने वाले विपक्ष के प्रतिनिधमंडल में होंगे शामिल

श्री योगी ने कहा कि श्री अरूण जेटली का जाना देश और समाज की ऐसी अपूरणीय क्षति है। इसकी रिक्तता का अहसास हम लंबे समय तक करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि आपातकाल के ख़िलाफ़ आवाज मुखर की एवं आजीवन सकारात्मक राजनीति के साथ माँ भारती की सेवा करते रहे।

मुख्यमंत्री ने ट्वीटकर कहा “देश के प्रख्यात विधिवेत्ता एवं पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री श्री अरूण जेटली जी के निधन की खबर से स्तब्ध हूं। जेटली जी छात्र जीवन में ही भाजपा से जुड़े, आपातकाल के ख़िलाफ़ आवाज मुखर की एवं आजीवन सकारात्मक राजनीति के साथ माँ भारती की सेवा करते रहे।”

श्री योगी ने एक अन्य ट्वीट करके कहा “श्री अरूण जेटली जी का जाना देश और समाज की ऐसी अपूरणीय क्षति है जिसकी रिक्तता का अहसास हम लंबे समय तक करते रहेंगे। ईश्वर से प्रार्थना है कि पुण्यात्मा को वे अपने श्री चरणों में स्थान दें और परिजनों को इस अपार दुःख को सहन करने की शक्ति दें। ॐ शांति । 
 
गौरतलब है कि श्री जेटली का शनिवार को यहां अखिल भारतीय अयुर्विज्ञान संस्था (एम्स) में निधन हो गया। वह 67 वर्ष के थे । वह नौ अगस्त से एम्स में भर्ती थे। वे मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में वह वित्त मंत्री बने थे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended