संजीवनी टुडे

पीएम-शाह के साथ योगी आदित्यनाथ, राजनाथ सिंह और सन्नी देओल उतरेंगे हरियाणा प्रचार में

संजीवनी टुडे 06-05-2019 21:02:41


चंडीगढ़। हरियाणा में भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने के लिए मंगलवार से शुक्रवार तक स्टार प्रचारक धुंआधार प्रचार करने के लिए चुनावी रण में उतर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, फिल्म अभिनेता एवं भाजपा नेता सन्नी देओल अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों में प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाएं और रोड शो करने उतर रहे हैं। 

प्रदेश महामंत्री संदीप जाेशी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी के प्रचार के लिए पहुचेंगे। दोपहर तीन बजे योगी आदित्यनाथ सोनीपत लोकसभा के जींद शहर में भाजपा प्रत्याशी रमेश चंद्र कौशिक के लिए रूपया चौक से रोड शो करेंगे और रोड शो के समापन पर टाउन हाल में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम पांच बजे फरीदाबाद प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के लिए गांइव इस्माइलापुर के पास मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।  

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुरूक्षेत्र लोकसभा में कुरूक्षेत्र में नायब सिंह सैनी और सिरसा लोकसभा के फतेहाबाद में भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के लिए जनसभा करेंगे, जबकि बुधवार को ही गृहमंत्री राजनाथ सिंह प्रदेश में तीन जनसभाएं करेंगे। उनके दौरे का आगाज गुरूग्राम से होगा, जहां सुबह 11 बजे भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत के लिए भौंडसी के स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करने के साथ करेंगे। इसके बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के लिए भिवानी के हुडा पार्क के सामने जनसभा करेंगे और बाद दोपहर दो बजे सोनीपत लोकसभा प्रत्याशी रमेश चंद्र कौशिक के पक्ष में राई विधानसभा के गांव अटेरना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

वीरवार को सिने अभिनेता एवं भाजपा नेता सन्नी देओल सिरसा लोकसभा प्रत्याशी सुुनीता दुग्गल के लिए सिरसा तथा अंबाला लोकसभा प्रत्याशी रतनलाल कटारिया के लिए यमुनानगर में रोड शो की तैयारी हो रही है। इसी प्रकार प्रचार के अंतिम दिन शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोहतक लोकसभा क्षेत्र में रोहतक में तथा भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हिसार लोकसभा क्षेत्र के बरवाला में तथा भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के चरखी दादरी में जनसभा करेंगे।

 

More From state

Trending Now
Recommended