संजीवनी टुडे

पीएम-सीएम के निर्देश पर यमुना और गंगा शुद्धिकरण का चला काम, जल्द होगा आचमन लायक जल: शेखावत

संजीवनी टुडे 26-02-2020 22:35:07

केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि पिछले चार सालों में यमुना और गंगा शुद्धिकरण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश में साथ काम किया जा रहा है।


मथुरा। केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि पिछले चार सालों में यमुना और गंगा शुद्धिकरण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश में साथ काम किया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में यमुना का जल आचमन करने लायक होगा।

बुधवार दोपहर गोकुल के रमणरेती गुरु शरणानंद महाराज के 89वें गोपाल जयंती महोत्सव कार्यक्रम में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पहुंचे, इस दौरान उन्होंने साधु-संतों के साथ केंद्रीय मंत्री ने यमुना शुद्धिकरण को लेकर बैठक की।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि प्रयागराज में कुंभ का मेला लगा था और करोड़ों लोगों ने गंगा यमुना सरस्वती में स्नान किया था और जल आचमन भी किया था। उन्होंने कहा कि यमुना शुद्धिकरण को लेकर हम लोग प्रयास कर रहे हैं और आने वाले दिनों में यमुना का जल आचमन करने लायक होगा।

 केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि यमुना और गंगा की निर्मलता और अविरलता को लेकर केंद्र और राज्य की सरकारें मिलकर काम कर रही हैं, साथ ही कहा कि ऐसा नहीं है एक दिन में यमुना या गंगा शुद्धिकरण हो जाए। उन्होंने कहा कि पिछले चार सालों में यमुना शुद्धिकरण को लेकर काम किया जा रहा है।

यह खबर भी पढ़े: इंस्पेक्टर ने सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली में हिंसा: IB कांस्टेबल की पीट-पीटकर हत्या, हिंसा में मरने वालों की संख्या पहुंची 20

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended