संजीवनी टुडे

प्रशासनिक अधिकारियों की हड़ताल से काम काज ठप

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 11-09-2019 17:09:11

होशियारपुर के समूह पीसीएस अधिकारियों के हड़ताल पर रहने के कारण प्रशासनिक कार्य ठप रहा।


होशियारपुर। पंजाब सिविल सर्विस एसोसिएशन के आह्वान पर आज जिला होशियारपुर के समूह पीसीएस अधिकारियों के हड़ताल पर रहने के कारण प्रशासनिक कार्य ठप रहा।

यह खबर भी पढ़ें: ISRO का चंद्रयान-2 को लेकर बड़ा खुलासा, ग्राफ में नजर आया सबूत

एसोसिएशन के प्रधान राजीव गुप्ता ने बताया कि प्रशासनिक अधिकारियों के साथ हो रहे अनुचित व्यवहार के लिए सरकार द्वारा कोई उचित कदम नहीं उठाने के कारण अधिकारियों में असंतोष पनपता जा रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य के धूरी, नेहाल सिंह वाला, मोगा, लुधियाना और ज़ीरा में हुई विभिन्न अभद्र घटनाओं का सरकार की तरफ से कोई भी कार्रवाई नहीं की गई।

गुप्ता ने बताया कि प्रशासनिक आधिकारियों की पिछले कई सालों से लम्बित मांगों पर भी सरकार आश्वासनों के सिवा कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है। उन्होंने मांग की कि प्रशासनिक अधिकारियों की मांगों को 15 दिनों के भीतर पूरा किया जाए अन्यथा वह संघर्ष को और तेज करेंगे।

यह खबर भी पढ़ें: उन्नाव बलात्कार पीड़िता के बयान दर्ज करने के लिए एम्स में लगी अदालत

इस अवसर पर जालंधर के अतिरिक्त जिला उपायुक्त जसवीर सिंह (जनरल), दलजीत कौर अतिरिक्त उपायुक्त जालंधर मंडल, राजेश शर्मा एसडीएम फिलौर, हरचरन सिंह अतिरिक्त आयुक्त कार्पोरेशन जालधंर, संजीव शर्मा एसडीएम जलंधर, कंवलजीत सिंह, ए.सी.ए. जालंधर डेवलपमेंट अथारिटी, नायन रीजनल ट्रांसपोर्ट अथारिटी जालंधर, जे इन्द्रजीत सिंह कार्यकारी मजिस्ट्रेट जालधंर, चारु मित्रा एसडीएम शाहकोट, शेरी मल्होत्रा सहायक आयुक्त जनरल और रणदीप सिंह गिल, ई.ओ. जालधंर डेवलपमेंट अथारिटी, उपस्थित थे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended