संजीवनी टुडे

राजस्थान में बढ़ते महिला अपराधों से नारी जगत में खौफ - राजे

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 14-08-2019 19:46:42

राज्यस्थान में महिला अपराधों के बढ़ते ग्राफ से नारी जगत में खौफ का माहौल है।


बीकानेर। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा है कि राज्यस्थान में महिला अपराधों के बढ़ते ग्राफ से नारी जगत में खौफ का माहौल है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के क्षेत्रीय प्रचारक दुर्गादास व्यास के पिता गणेशदास व्यास के निधन पर शोक जताने आज बीकानेर आयीं राजे ने कहा कि प्रशासन की निरंकुशता से जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

यह खबर भी पढ़ें: बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला आरोपी को ब्लैकमेल करने के आरोप में किया गिरफ्तार

उन्होंने राज्य में राजधानी जयपुर सहित कई शहरों में आए दिन भड़कते उन्मादों के लिए कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि सरकार हालात पर काबू करने में नाकाम हो चुकी है और माहौल लगातार बिगड़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार के समय कानून व्यवस्था को लेकर आए दिन सड़कों पर उतरने वाली कांग्रेस के पास राज्य में फैली अराजकता को लेकर जवाब नहीं है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

राजे ने आरोप लगाया कि नेताओं की आपसी अंतर्कलह में उलझी कांग्रेस से राज्य में सत्ता संभल नहीं रही। जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाने को लेकर पूछे गए प्रश्न के जवाब में वह बोलीं कि वहां की जनभावनाओं को देखते हुए केंद्र सरकार ने फैसला लिया है, इससे कश्मीर में खुशहाली आयेगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा ने विधानसभा चुनाव मेें हार का बदला कांग्रेस से लोकसभा चुनाव में ले लिया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended