संजीवनी टुडे

बरडा बस्ती में सोते समय महिला को सांप ने डांस

संजीवनी टुडे 20-06-2019 17:17:09

रात को सोते समय गुरुवार को एक विवाहिता को जहरीले सांप ने काट लिया।


कोटा। कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के पत्थर मंडी में सोते समय गुरुवार को एक विवाहिता को जहरीले सांप ने काट लिया। परिजनों ने महिला को मूर्छित अवस्था मे एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया है। जानकारी के अनुसार बूंदी जिले देही तहसील के खानी का देवपुरा निवासी पपीता बाई (21) पत्नी रंगलाल बंजारा रात को कुन्हाड़ी स्थित पत्थर मंडी बरडा बस्ती में सो रही थी। जिसको सोते समय जहरीले सांप ने डांस लिया। 

घटना की जानकारी परिजनों को लगने पर परिजन महिला को अचेतावस्था में कोटा के एमबीएस अस्पताल लेकर पहुचे। जहां ड्यूटी डॉक्टरों ने जांच के बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया। परिजन साँप को मार कर अस्पताल में लेकर आये थे, जिन्हीने डॉक्टर के कहने पर सांप को जला दिया।

 महिला के पति रंगलाल ने बताया कि रात को दोनो पति पत्नी साथ सो रहे थे। रात को बारिश होने से सुबह करीब 4 बजे एक जहरीले सांप ने पत्नी पपीता बाई की अंगुली में काट लिया। सांप के काटने पर उसकी नींद खुलने पर परिजनों को बताया। उस समय सांप पपीता बाई के पास ही बैठा हुआ था। जिसकी देखकर परिजनों ने सांप को मार दिया। 

महिला की तबियत बिगड़ने पर उसे एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां जांच के बाद महिला को मेडिसिन वार्ड में भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया। घटना की जानकारी पर कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188 

More From state

Trending Now