संजीवनी टुडे

गाजियाबाद में 'आत्महत्या' कर चुकी औरत बेंगलुरु में मिली जिंदा, जानिए पूरा मामला

संजीवनी टुडे 11-07-2019 12:03:46

तीन दिनों पहले नोएडा के पास इंदिरापुरम से लापता हुई महिला कोमल तालन का पता पुलिस ने लगा लिया है।


गाजियाबाद। नोएडा के नजदीक इंदिरापुरम में 3 दिन पूर्व हिंडन नदी के पास अपनी कार छोड़ कर लापता हो गई औरत कोमल तालन का पता पुलिस ने लगा लिया है। हिंडन नदी के नजदीक छोड़ गई उसकी कार में एक नोट बरामद किया गया था जिसमें उसने अपने ससुराल वालों पर प्रताड़ना का आरोप लगा था। 

dsg

उसके खोए जाने के पश्चात ये आशंका व्यक्त की जाने लगी कि उसने सुसाइड किया होगा किन्तु अब उसका मालूम चल चुका है। पुलिस का बताना है कि वो बंगलुरु में मिली है। पुलिस और औरत के परिजन बेंगलुरु गए और उसे वापस ले आए। 

सिटी एसपी श्लोक कुमार का कहना है कि उसकी कार से बरामद किए गए नोट में लिखा था कि वो अपने ससुराल वालों की वजह से घर छोड़कर जा रही है। 

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, महिला पारिवारिक उलझनों से परेशान थी।उसे जयपुर में खोजा गया किन्तु जब तक हम वहां पहुंचते वह वहां से मुंबई चली गई थी। हम फिर मुंबई गए किन्तु वो वहां से भी जा चुकी थी। उसे आखिरकार बेंगलुरु रेलवे स्टेशन से बरामद किया गया। 

dsg

इस पूरे मामले को लेकर औरत का बताना है कि मैं अपने ससुराल वालों की प्रताड़ना से काफी परेशान हो चुकी थी। इसलिए बेंगलुरु चली आई। जब मैं यहां आयी तो मैंने महसूस किया कि मेरे मां-बाप ने भी मेरे लिए 30 वर्षों तक बहुत कुछ किया है तथा इसलिए मैं वापस चली आई।| 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended