संजीवनी टुडे

रेलवे ट्रेक पर मिला महिला का शव, नहीं हो पाई शिनाख्त

संजीवनी टुडे 14-07-2019 16:40:20

जिले में रविवार को उदयपुर रेललाइन पर एक महिला का शव पड़ा मिला है।


चित्तौड़गढ़। जिले में रविवार को उदयपुर रेललाइन पर एक महिला का शव पड़ा मिला है। ट्रेन से कटकर महिला की मौत होने की जानकारी सामने आई है। हादसे की सूचना पर भूपालसगर थाना पुलिस व रेलवे थाना उदयपुर का जाप्ता मौके पर पहुंचा। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस ने शव को भूपालसागर चिकित्सालय में रखवाया है। 

भूपालसागर थाना पुलिस के अनुसार चित्तौड़गढ़-उदयपुर रेललाइन पर महिला का शव पड़ा हुवा था। रेलवे ट्रेक पर आकोला फाटक के पास शव था। इस दौरान यहां से गुजरी चेतक एक्सप्रेस के चालक ने भूपालसागर थाना पुलिस को सूचना दी। भूपालसागर थानाधिकारी संग्रामसिंह मौके पर पहुंचे, जहां रेलवे पटरियों के बीच शव था। महिला की उम्र करीब 25-30 साल होकर पहनावे से ग्रामीण परिवेश की लग रही थी। कार्रवाई का क्षेत्र रेलवे पुलिस का होने से उदयपुर रेलवे थाना पुलिस को दी गई। रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू की। 

आस-पास के ग्रामीणों को भी शव दिखाया लेकिन किसी ने भी इसकी पहचान नहीं की है। पुलिस ने शव को भूपालसागर चिकित्सालय में रखवाया है, जिसकी शिनाख्तगी होने पर पोस्टमार्टम होगा। पुलिस ने आशंका जताई है कि महिला चलती ट्रेन से नहीं गिरी है। पटरी पार करने के दौरान हादसा हुवा हो।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended