संजीवनी टुडे

ट्रेन से कटकर महिला और उसके तीन बच्चों की दर्दनाक मौत

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 25-08-2019 11:08:10

पूर्व मध्य रेलवे के पटना-गया रेलखंड पर जहानाबाद स्टेशन के निकट आज तड़के ट्रेन से कटकर एक महिला और उसके तीन बच्चों की मौत हो गयी जबकि एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गयी।


पटना। बिहार में पूर्व मध्य रेलवे के पटना-गया रेलखंड पर जहानाबाद स्टेशन के निकट आज तड़के ट्रेन से कटकर एक महिला और उसके तीन बच्चों की मौत हो गयी जबकि एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गयी। 

यह खबर भी पढ़े: धुरबेड़ा के जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, पांच नक्सली ढेर

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जहानाबाद स्टेशन के निकट तड़के तीन बजे एक महिला ने ट्रेन के आगे अपने चार बच्चों के साथ छलांग लगा दी जिससे महिला और तीन बच्चों की मौके पर ही कटकर मौत हो गयी जबकि तीन साल की एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गयी। महिला ने बच्चों के साथ संभवत: पटना से धनबाद जाने वाली गंगा-दामोदर एक्सप्रेस अथवा पलामू एक्सप्रेस ट्रेन के आगे छलांग लगायी है। 

यह खबर भी पढ़े: देश ने खोया संवेदनशील नेता : कांग्रेस

सूत्रों ने बताया कि महिला की उम्र करीब 35 वर्ष है जबकि तीनों बच्चों की उम्र छह से 12 वर्ष के बीच है। मृतकों की अबतक पहचान नहीं हो सकी। घायल बच्ची को जहानाबाद में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है। बच्ची की हालत भी काफी गंभीर बतायी जाती है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल भेज दिया गया है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन 

पुलिस के अनुसार संभवत: पारिवारिक कलह से परेशान महिला ने इतना बड़ा आत्मघाती कदम उठाया है। मामले की छानबीन की जा रही है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now