संजीवनी टुडे

आईजी राजाबाबू की मदद से स्वस्थ होकर लौटी कैंसर पीड़ित अंशिका

संजीवनी टुडे 28-05-2019 21:53:43


बांदा। कैंसर से पीड़ित बालिका को तत्काल इलाज की आवश्यकता थी, जिसे डाॅक्टर ने 25 मई को भर्ती करने के लिए समय दिया था। गरीब पीड़ित बालिका का तत्काल इलाज हो जाये इसके लिये सचिन चतुर्वेदी ने अपने फेसबुक में बच्ची की फोटो डालकर मदद की अपील की, जिसे देखते ही ग्वालियर आईजी राजाबाबू ने फौरन बच्ची को ग्वालियर बुलाया और वहां के कैंसर अस्पताल में बच्ची का आपरेशन कराया। मंगलवार को वह बालिका स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौटी तो उसके परिवार में खुशी छा गई। 

बांदा शहर से लगे हुये ग्राम महोखर में रहने वाले पवन कुमार की सात साल की बेटी अंशिका की आंखों में न्यूरो ब्लास्टोमा और रेटिनो ब्लास्टोमा था, जो लगातार बढ़ रहा है, लेकिन मेहनत मजदूरी करने वाले पवन के पास इलाज के लिये पैसा नहीं था। फिर भी वह बेटी को लेकर दिल्ली के एम्स में गया, जहां उसे 25 मई को भर्ती करने के लिए समय दिया गया लेकिन उसका दर्द बढ़ता जा रहा था।

 उसे तत्काल इलाज की जरूरत थी, जब इसकी जानकारी सचिन चतुर्वेदी को धनजंय सिंह ने दी तो सचिन चतुर्वेदी ने बच्ची की फोटो व उसका विवरण फेसबुक में  पोस्ट किया। इसे देखते ही ग्वालियर के आईजी राजाबाबू ने मदद का हाथ बढ़ाते हुये बच्ची को ग्वालियर बुलाकर इलाज कराया, जिससे वह बच्ची आपरेशन के बाद ठीक हुई और आज घर वापस लौट आई।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

जिले के पचनेही गांव के रहने वाले आईजी राजाबाबू सिंह ने बताया कि प्रभु ने हमें दूसरों की मदद के लिये भेजा है। बच्ची की तकलीफ को देखकर मैंने ग्वालियर बुलाकर उसका निःशुल्क इलाज कराया। मुझे खुशी है कि समय से इलाज मिलने के कारण वह स्वस्थ्य हो गई। 

 मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

The girl suffering from cancer, Rajababu, IG, Sachin Chaturvedi,

कैंसर से पीड़ित बालिका, राजाबाबू ,आईजी, सचिन चतुर्वेदी,

More From state

Trending Now