संजीवनी टुडे

CAA-NRC पर मोदी के साथ, घुसपैठियों को बाहर निकालने के लिए 9 फरवरी को करूंगा रैली: राज ठाकरे

संजीवनी टुडे 24-01-2020 16:50:51

बाल ठाकरे की 94वीं जयंती पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की और बाला साहब ठाकरे को स्मरण किया। राज ठाकरे ने भगवा रंग के झंडे और शिवाजी के समय की करेंसी का फोटो वाले झंडे का अनावरण किया।


मुंबई। बाल ठाकरे की 94वीं जयंती पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की और बाला साहब ठाकरे को स्मरण किया। राज ठाकरे ने भगवा रंग के झंडे और शिवाजी के समय की करेंसी का फोटो वाले झंडे का अनावरण किया। मुंबई में महाअधिवेशन के दौरान राज ठाकरे ने बेटे अमित ठाकरे को सक्रिय राजनीति में उतार दिया गया हैं। राज ठाकरे ने ऐलान किया कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) पाकिस्तान और बांग्लादेश के अवैध घुसपैठियों को देश से बाहर निकालने की मांग करते हुए नौ फरवरी को विरोध मार्च निकालेगी। 

यह खबर भी पढ़ें:​ ऑकलैंड में भारत 6 विकेट से विजय, अय्यर-राहुल की तूफानी पारी के आगे 203 रन का मजबूत स्कोर बौना पड़ा

उन्होंने कहा, पाकिस्तानी और बांग्लादेशी घुसपैठियों को बाहर निकालने के समर्थन में 9 फरवरी को मुंबई के शिवाजी पार्क में एक मेगा रैली का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वे कई सालों से पाकिस्तानी और बांग्लादेशी घुसपैठियों को बाहर निकालने की बात कर रहे हैं। राज ठाकरे ने सीएए-एनआरसी पर केंद्र सरकार को समर्थन देने का ऐलान किया। वही गुरुवार को बांद्रा-कुर्ला कांप्लेक्स में आयोजित बचनपूर्ति समारोह में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि हमने अपना भगवा झंडा नहीं बदला।

यह खबर भी पढ़ें:​ बाबा रामदेव बोले- जिन्ना वाली आजादी के नारे लगाना गद्दारी, जनसंख्या नियंत्रण बहुत जरुरी

मेरा रंग अंदर और बाहर दोनों समान है। उन्होंने आगे कहा- मैंने बाल ठाकरे को बचन दिया था कि एक दिन शिवसैनिक महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनेगा। उस बचन को पूरा किया है। आपको बता दें की गुरुवार को राज ठाकरे ने अधिवेशन के दौरान अपने पुराने झंडे को बदलकर भगवा झंडा कर दिया। भगवा ध्वज पर शिवाजी की मुहर है और उस पर संस्कृत में श्लोक लिखा गया है-'प्रतिपच्चन्द्रलेखेव वर्धिष्णुर्विश्ववन्दिता, शाहसूनो: शिवस्यैषा मुद्रा भद्राय राजते।' झंडे को लॉन्च करने से पहले राज ठाकरे ने अपने चाचा बाला साहब ठाकरे को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की बाला साहब ठाकरे को स्मरण किया। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended